झारखंड

jharkhand

डीआईजी अनीश गुप्ता ने कहा- नक्सलियों के खिलाफ चलाया जाएगा सख्त अभियान

By

Published : Sep 8, 2022, 10:54 PM IST

लोहरदगा में डीआईजी अनीश गुप्ता गुरुवार को पुलिस कांफ्रेंस हॉल का उद्घाटन किया. उद्घाटन समारोह के बाद कहा कि भाकपा माओवादी नक्सली संगठन को ध्वस्त किया जाएगा. इसको लेकर सख्त अभियान चलाया जाएगा.

DIG Anish Gupta in Lohardaga
डीआईजी अनीश गुप्ता

लोहरदगा: गुरुवार को पुलिस कॉन्फ्रेंस हॉल का उद्घाटन किया गया. उद्घाटन समारोह में डीआईजी अनीश गुप्ता ने कहा कि वर्तमान समय में भाकपा माओवादी नक्सली संगठन की गतिविधियां बढ़ गई है. नक्सली गतिविधियों को ध्वस्त करना है. इसको लेकर जिले में सख्त सर्च ऑपरेशान चलाया जाएगा.

यह भी पढ़ेंःलोहरदगा पुलिस के लिए सिरदर्द बना माओवादी कमांडर रविंद्र गंझू, ऑपरेशन के बावजूद गिरफ्त से बाहर

लोहरदगा पहुंचे डीआईजी अनीश गुप्ता ने कहा है कि नक्सलियों के खिलाफ कारगर अभियान चलाए जाएंगे. पहले भी इनके खिलाफ अभियान चलाए जाते रहे हैं और जल्द ही सख्त अभियान चलाए जाएंगे. उन्होंने कार्रवाई की योजना का खुलासा नहीं किया. डीआईजी ने कहा कि नक्सलियों को खत्म करने को लेकर पुलिस का अभियान लगातार जारी है. उन्होंने यह भी कहा कि लोहरदगा में त्योहारों को लेकर स्थिति की समीक्षा की गई है, ताकि त्योहारों के दौरान सांप्रदायिक सौहार्द बेहतर बनी रहे. डीआईजी ने लोहरदगा में पुलिस कॉन्फ्रेंस हॉल के उद्घाटन के बाद पुलिस लाइन के जीर्णोद्धार को लेकर शीघ्र योजना बनाकर काम शुरू किया जाएगा.

देखें पूरी खबर


डीआईजी अनीश गुप्ता ने कहा है कि भाकपा माओवादी नक्सली संगठन के खिलाफ अभियान चलाए जाएंगे. पुलिस लगातार अभियान चलाती रही है और जल्द ही अभियान चलाए जाएंगे. उन्होंने कहा कि जिला पुलिस के साथ साथ सीआरपीएफ और झारखंड जगुआर मिलकर योजना बनाई है, जिसपर काम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details