झारखंड

jharkhand

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू पहुंचे लोहरदगा, रामगढ़ उपचुनाव में जीत का किया दावा

By

Published : Jan 22, 2023, 2:06 PM IST

Congress MP Dhiraj Prasad Sahu In Lohardaga

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने रामगढ़ उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत का दावा किया है. हालांकि सभी पार्टियां अपनी-अपनी ओर से उपचुनाव की तैयारी में जुट गईं हैं. राज्यसभा सांसद लोहरदगा में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे.

लोहरदगा:कांग्रेस की महिला विधायक ममता देवी को सजा होने के बाद रामगढ़ सीट पर उपचुनाव होना है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल की नजर अब रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र पर है. सभी उपचुनाव को लेकर अपनी रणनीति बनाने में जुट गए हैं. साथ की कई प्रमुख पार्टियां अपने प्रत्याशी की जीत का दावा कर रही है. इस बीच कांग्रेस में भी अपनी चाल शुरू कर दी है. कुल मिलाकर रामगढ़ विधानसभा में उपचुनाव में जीत को लेकर कांग्रेस की ओर से जो बयान सामने आया है वह बेहद महत्वपूर्ण है. इस संबंध में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने कुछ महत्वपूर्ण बातें कही हैं.

ये भी पढे़ं-मोदी सरकार ने जनता को दिया धोखा, महंगाई चरम पर: सांसद धीरज साहू

रामगढ़ उपचुनाव में जीत का किया दावाः लोहरदगा में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर महत्वपूर्ण दावा किया है. धीरज प्रसाद साहू ने कहा कि इस बार जो बातें सामने आ रही हैं उसके दम पर हम कह सकते हैं कि फिर एक बार रामगढ़ में कांग्रेस की जीत होगी. कांग्रेस विधायक रहीं ममता देवी को लेकर वहां के लोगों की संवेदनाएं हैं. ऐसे में निश्चित रूप से फिर एक बार कांग्रेस को ही लोग वोट करेंगे. पिछले बार से कहीं बढ़कर इस बार चुनाव को लेकर तैयारी की जा रही है. हमने समय पर तैयारी शुरू कर दी है. आने वाले दिनों में हम और भी मजबूती के साथ चुनाव को लेकर काम करेंगे. निश्चित रूप से कह सकते हैं कि चुनाव में कांग्रेस को फिर एक बार जीत मिलेगी. बता दें कि राज्यसभा सांसद लोहरदगा में विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर उपरोक्त बातें कही है.

झारखंड में अब तक हुए उपचुनाव में सत्ताधारी दल की हुई है जीतः झारखंड में अब तक हुए उपचुनाव में सत्ताधारी दल की जीत होती रही है. लेकिन रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है. सभी राजनीतिक दल यहां पर अपना-अपना दावा कर रहे हैं. कांग्रेस ने भी यहां चुनाव परिणाम को लेकर जो दावा किया है वो बेहद महत्वपूर्ण है. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि जनता किसे अपना आशीर्वाद देती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details