झारखंड

jharkhand

लातेहारः अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

By

Published : Nov 13, 2020, 1:38 AM IST

लातेहार जिला के मनिका-हेरहंज पथ पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक उमेश राम की मौत हो गई. मृतक मनिका थाना क्षेत्र के मटलोंग गांव का रहने वाला था.

youth died in a road accident in latehar
युवक की मौत

लातेहारः जिला के मनिका-हेरहंज रोड पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइकसवार युवक की मौत हो गई. मृत उमेश राम मनिका थाना क्षेत्र के मटलोंग गांव का रहने वाला था.

अज्ञात वाहन ने मारा धक्का

युवक उमेश राम अपने बहन के घर टंडवा गया हुआ था. गुरुवार की शाम वह अपने घर मटलोंग लौट रहा था. इसी दौरान बिदर गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने उसे धक्का मार दिया. जिससे युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मनिका पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक को अस्पताल पहुंचाया. जिसे जांच के बाद चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया है. उधर घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें- लातेहार में एक नक्सली गिरफ्तार, संवेदक से लेवी लेने पहुंचे थे माको मोड़


खतरनाक हो गया है मनिका-हेरहंज-बालूमाथ पथ
मनिका-हेरहंज-बालूमाथ पथ इन दिनों काफी खतरनाक हो गया है. इस रोड पर वाहनों की चेकिंग अभियान नहीं चलने के कारण वाहन चालक अनियंत्रित होकर चलते हैं. जिससे अक्सर दुर्घटना होते रहती है. स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से मांग किया है कि इस पथ पर वाहनों की गति को नियंत्रित करने की दिशा में कठोर कदम उठाया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details