झारखंड

jharkhand

Latehar News: भतीजे की डांट सुन चाचा को आ गया गुस्सा, कुल्हाड़ी से कर दिया वार

By

Published : May 14, 2023, 11:38 AM IST

लातेहार में एक शख्स ने अपने भतीजे की हत्या कर दी. घटना मनिका थाना क्षेत्र की है. आपसी विवाद में हत्या की गई है. घटना के बाद से आरोपी चाचा फरार है.

Uncle killed nephew in Latehar
Uncle killed nephew in Latehar

देखें वीडियो

लातेहारः जिले के मनिका थाना क्षेत्र अंतर्गत जान्हो गांव में शराबी चाचा ने नशे में अपने ही भतीजे की टांगी से मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद हत्यारा चाचा फरार हो गया है. पुलिस हत्यारे की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ेंः Murder In Khunti: धारदार हथियार से काटकर युवक की हत्या, पुलिस ने डैम किनारे से शव किया बरामद

दरअसल जान्हो गांव निवासी मुन्नी यादव और उसके भतीजे शिव कुमार यादव के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों में धक्का-मुक्की हो गई. इस धक्का-मुक्की से नाराज होकर मुन्नी यादव ने धमकी दी थी कि शिव कुमार यादव को सबक सिखाएगा. इसी बीच शनिवार की रात मुन्नी यादव शराब के नशे में धुत होकर शिव कुमार यादव के घर पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा. इस दौरान आसपास के लोगों ने मुन्नी यादव को समझाने का प्रयास किया परंतु वह पड़ोसियों से भी झगड़ने लगा. मुन्नी यादव के हाथ में कुल्हाड़ी भी थी.

इसी बीच मुन्नी यादव के द्वारा गाली गलौज किए जाने के बाद शिव यादव अपने घर से बाहर आया और मुन्नी यादव को डांट फटकार करने लगा. इस दौरान चाचा और भतीजे में कुछ विवाद भी हो गया. काफी समझाए जाने के बाद भी जब चाचा किसी की बात सुनने को तैयार नहीं था. शिव कुमार यादव उसे डांट फटकार घर वापस अपने घर लौटने लगा. भतीजे की फटकार से नाराज चाचा मुन्नी यादव ने कुल्हाड़ी से पीछे से शिव पर वार कर दिया. जिससे भतीजा शिव कुमार यादव गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में लोगों ने उसे मनिका अस्पताल पहुंचाया. जहां उसके प्राथमिक इलाज किया गया. घायल की स्थिति को बिगड़ते देख चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया. परंतु रास्ते में ही घायल ने दम तोड़ दिया. लातेहार सदर अस्पताल में जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद शराबी चाचा फरारःइधर घटना के बाद शराबी चाचा फरार हो गया. गांव वाले घायल शिव कुमार यादव को अस्पताल पहुंचाने में व्यस्त हो गए. इसी का फायदा उठाकर आरोपी वहां से फरार हो गया. बाद में घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस रविवार को गांव पहुंचकर मृतक के परिजनों से पूरे मामले की जानकारी ली. पुलिस के अधिकारियों ने आसपास के पड़ोसियों से भी पूरी घटना की जानकारी प्राप्त की. चश्मदीद लोगों ने पुलिस को पूरी घटनाक्रम की जानकारी भी दी. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details