झारखंड

jharkhand

लातेहार में सड़क दुर्घटना में दो की मौत, ट्रैक्टर की चपेट में आए बाइक सवार

By

Published : Feb 28, 2022, 6:47 PM IST

लातेहार में रोड एक्सीडेंट हुआ है. इस सड़क हादसे में दो युवक की मौत हो गयी. घटना जिला के महुआडांड़ थाना क्षेत्र की है. ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक की मौत मौके पर ही हो गयी है.

two-youth-died-in-road-accident-in-latehar-mahuadanr-police-station
लातेहार में सड़क दुर्घटना

लातेहारः सोमवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला, जिसने लातेहार में दो लोगों की जान ले ली. घटना जिला के महुआडांड़ थाना क्षेत्र की है. यहां एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार रोहित कुजूर और सुबोध मिंज की मौत हो गयी है. मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें- Road Accident in Dumka: कार की चपेट में आए बाइक सवार पति-पत्नी, दोनों की घटनास्थल पर मौत

लातेहार में सड़क दुर्घटना में दो युवक की मौत हो गयी है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि महुआडांड़ थाना क्षेत्र के बरटोली गांव निवासी सुबोध और रोहित कुमार मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी काम से महुआडांड़ आए थे. काम खत्म होने के बाद वो लोग वापस अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान अचानक बांस करचा गांव के पास नदी के पास एक ट्रैक्टर से बाइक की सीधी टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार दोनों लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी.

इधर घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी, तत्काल थाना प्रभारी आशुतोष यादव के नेतृत्व में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में ले लिया. वहीं दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को भी जब्त कर लिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. यहां बता दें कि महुआडांड़ थाना क्षेत्र की कई सड़कों की स्थिति काफी दयनीय हो गयी है. ऐसे में यह सड़क अक्सर दुर्घटनाओं को आमंत्रण देते हैं. सड़क की स्थिति बेहतर नहीं होने के बावजूद ट्रैक्टर और अन्य भारी वाहन काफी तेज गति से चलाए जाते हैं. जिस कारण इस प्रकार के दुर्घटनाएं होती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details