झारखंड

jharkhand

अधेड़ की धारदार हथियार से मारकर हत्या, गर्दन पर थे दर्दनाक निशान

By

Published : Jun 16, 2021, 11:00 AM IST

लातेहार में देर रात अज्ञात अपराधियों ने एक अधेड़ की धारदार से मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के कारणों का अबतक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

old man brutally murdered with sharp weapons
अधेड़ की हत्या

लातेहार:जिले में इन दिनों अपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो गई है. मंगलवार की रात अज्ञात अपराधियों ने जिले के मनिका थाना क्षेत्र अंतर्गत एजामार गांव निवासी भदई नायक की हत्या धारदार हथियार से मार कर कर दी. हालांकि हत्या के कारणों की स्पष्ट जानकारी तो नहीं मिल पाई है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि डायन बिसाही के मामले में यह हत्या हुई है.

ये भी पढ़ें- लातेहार में ट्रैक्टर पलटने से 2 मजदूर की मौत, नशे की हालत में था चालक

जानकारी के अनुसार, भदई नायक मंगलवार की रात अपने घर में ही था. रात में अचानक अज्ञात अपराधियों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. गर्दन पर धारदार हथियार से कई वार किए जाने के निशान भी साफ दिखाई दे रहे थे. गांव में बारिश होने के कारण कब उसकी हत्या की गई इसकी जानकारी भी किसी ग्रामीण को नहीं मिल पाई. जब भदई की बहू घर से बाहर निकली तो उसने भदई नायक को लहूलुहान हालत में घर के बाहर पड़ा हुआ देखा. अपने ससुर को इस हालत में देखने के बाद महिला ने शोर मचाया. जिससे आसपास के लोग वहां जमा हो गए. लोगों ने लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े भदई नायक को उठाकर अस्पताल पहुंचाना चाहा लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी.

डायन बिसाही में हत्या की आशंका
हत्या किस कारण से की गई है इसकी जानकारी तो अभी नहीं मिल पाई है लेकिन आसपास के लोगों की माने तो यह हत्या डायन बिसाही के संदेह में ही होने की आशंका है. हालांकि कुछ लोग इसे आपसी विवाद का भी कारण बता रहे हैं.

पुलिस को दी गई जानकारी
घटना की जानकारी मृतक के परिजनों ने मनिका पुलिस को दी. पुलिस बुधवार की सुबह घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है. थाना प्रभारी शुभम कुमार ने कहा कि हत्या के कारण की जांच की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा और अपराधियों को जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details