झारखंड

jharkhand

शादी का झांसा देकर सिपाही ने किया युवती का यौन शोषण, प्राथमिकी दर्ज

By

Published : May 10, 2021, 10:18 PM IST

लातेहार में नेतरहाट थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने निजी स्कूल में तैनात सिपाही पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. थाना प्रभारी ने बताया कि केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

An FIR has been lodged on a soldier on the charge of sexual exploitation in Latehar
शादी का झांसा देकर युवती के साथ यौन शोषण करता था पुलिस के जवान

लातेहारः नेतरहाट थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने सोमवार को निजी स्कूल में तैनात सिपाही के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. युवती ने लिखित शिकायत में कहा है कि सिपाही ने शादी की झांसा देकर पिछले एक वर्ष से यौन शोषण कर रहा था. नेतरहाट थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ेंःसनसनी: युवक की हत्या कर लाश डोभा में फेंका, नहीं हुई शव की शिनाख्त

युवती ने जब शादी को लेकर दबाव बनाने लगी, तो सिपाही ने एक अश्लील फोटो दिखाकर बदनाम करने की धमकी देने लगा. युवती ने अपनी लिखित शिकायत में कहा है कि कैंप के महिला दारोगा क्वार्टर में साफ सफाई का काम करती थी. इसी दौरान बिजली का काम देखने वाले सिपाही ने नौकरी दिलाने और शादी करने का लालच लिया था.

दोषी पर कार्रवाई की मांग

सोमवार को युवती ने महुआडांड़ के डीएसपी के समक्ष अपना आवेदन दिया. डीएसपी के निर्देश पर नेतरहाट थाना में आरोपी सिपाही के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. नेतरहाट थाना प्रभारी दिवाकर दूबे ने बताया कि केस दर्ज कर ली गई है. इसके साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है. वहीं स्थानीय समाजिक कार्यकर्ताओं ने मामले की जांच और दोषी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details