झारखंड

jharkhand

Police Accused of Assault in Koderma: आरोपों के घेरे में कोडरमा पुलिस, महिला ने लगाया मारपीट और बच्चों को सिगरेट से जलाने आरोप

By

Published : Feb 14, 2023, 3:35 PM IST

Updated : Feb 14, 2023, 3:52 PM IST

कोडरमा में थाना प्रभारियों पर आरोप लगना अब पुरानी बात हो गई है. आए दिन जिले के किसी ना किसी थाना प्रभारी पर कोई ना कोई आरोप लगता रहता है. एकबार फिर जिले के डोमचांच थाना प्रभारी पर मारपीट का आरोप लगा है.

Police Accused of Assault in Koderma
Police Accused of Assault in Koderma

देखें वीडियो

कोडरमा: जिले के डोमचांच थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं. एक महिला ने थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने थाना प्रभारी पर आधी रात को घर में घुसकर उसके व उसके बच्चों के साथ मारपीट करने और बर्बरतापूर्ण व्यवहार करने का आरोप लगाया है. बताया जाता हैं कि मारपीट में घायल महिला समिदा खातून सदर अस्पताल में इलाजरत है. वहीं उसके बच्चों को प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः Allegations on ASI: पहली के होते एएसआई ने की थी दूसरी से शादी, बच्चा होने पर छोड़ा, कोर्ट ऑर्डर के बाद भी नहीं दे रहे मेंटेनेंस का खर्चा

समिदा खातून ने बताया कि आधी रात को दरवाजा तोड़कर थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान की अगुवाई में 8 से 10 पुलिसकर्मी उसके घर में आ घुसे और उसके साथ मारपीट करने लगे. इसके अलावा घर में सो रहे बच्चों के साथ भी पुलिसकर्मियों ने मारपीट की. महिला ने बताया कि जिस नसीम को खोजने के लिए पुलिस उसके घर में घुसी थी, उसको वह जानती ही नहीं है.

वहीं दूसरी तरफ बच्चों ने भी रात में हुए पुलिस के बर्बरता पूर्ण व्यवहार के बारे में बताया और कहा कि लगातार पुलिस उनकी मां को मारती पीटती रही और जब उनलोगों ने अपनी मां को बचाने की कोशिश की तब पुलिसकर्मियों ने उन लोगों के साथ भी मारपीट की. बताया जाता है कि मारपीट के दौरान पुलिस ने जलती सिगरेट से बच्चे के हाथ को भी जलाने का प्रयास किया.

इधर इस मामले को देखते हुए कोडरमा एसपी कुमार गौरव ने माइका अंचल निरीक्षक को जांच का जिम्मा सौंपा है. उन्होंने बताया कि महिला की ओर से आवेदन दिया गया है, जिसमें थाना प्रभारी पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. एसपी कुमार गौरव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और अगर जांच में थाना प्रभारी दोषी पाए जाएंगे तो उसपर जरूर कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि इसके अलावा पूर्व में भी माइका व्यवसायी अर्जुन साव की हत्या का आरोप डोमचांच थाना क्षेत्र के तत्कालीन थाना प्रभारी शशिकांत कुमार समेत चार पुलिसकर्मी पर लग चुका है. इस मामले में डोमचांच के तत्कालीन थाना प्रभारी शशिकांत कुमार समेत चार पुलिसकर्मी निलंबित हैं और सीआईडी इस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated :Feb 14, 2023, 3:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details