झारखंड

jharkhand

कोडरमा में अर्जुन साव हत्याकांड के आरोपी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे ग्रामीण, पुलिस ने किया लाठीचार्च

By

Published : Jun 27, 2022, 8:42 PM IST

कोडरमा में अर्जुन साव हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीण सड़क पर उतरे और सड़क जाम कर घंटों प्रदर्शन किया. ग्रामीणों को शांत कराने पहुंची पुलिस के साथ ही जमकर नोकझोंक हुई. इसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी.

Arjun Saw murder case in Koderma
कोडरमा में अर्जुन साव हत्याकांड

कोडरमा: व्यवसायी अर्जुन साव की हत्या के आरोपी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी अब तक नहीं हुई है. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को सैंकड़ों की संख्या में आंदोलनकारी सड़क पर उतरे और रांची-पटना मुख्य सड़क को जाम कर दिया. प्रदर्शनकारियों को शांत करने पहुंची पुलिस के साथ जमकर नोक-झोंक हुई. प्रदर्शनकारियों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्च करनी पड़ी.

यह भी पढ़ेंःमाईका कारोबारी की मौत की जांच सीआईडी को सौंपने पर परिजनों ने जताई खुशी, कहा- अब मिलेगा इंसाफ

दरअसल, अर्जुन साव हत्याकांड मामले में अब तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई है और ना ही आरोपी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी की गई है. इससे नाराज डोमचांच के ग्रामीण रांची-पटना मुख्य मार्ग को जाम कर प्रदर्शन करने लगे. सड़क जाम होने की वजह से रांची-पटना रोड पर यातायात बाधित हो गई. जाम की समस्या बनते ही मौके पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों को रोड से हटाने लगी.

देखें पूरी खबर

इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच जमकर धक्का-मुक्की और नोक-झोंक हुई. वहीं, ग्रामीणों के उग्र प्रदर्शन को देखते हुये पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी. पुलिस के लाठीचार्ज में दो लोग घायल हो गए हैं. इसके साथ ही धक्का मुक्की में कोडरमा थाना प्रभारी इंदु भूषण सहित दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. सड़क जाम को हटा कर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

बता दें कि कोडरमा के नीरू पहाड़ी में 13 अप्रैल को माइका कारोबारी अर्जुन साव की संदिग्ध स्तिथि में शव बरामद किया गया था. कारोबारी की हत्या का आरोप डोमचांच थाना प्रभारी शशिकांत कुमार, एएसआई विकास कुमार पासवान, एसआई सतीश पांडेय सहित पांच पुलिसकर्मियों पर लगा और इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गई. कोडरमा एसपी ने इन दोषी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया. लेकिन अब तक दोषी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details