झारखंड

jharkhand

भारत बंद को लेकर कोडरमा में अलर्ट पर पुलिस, दंगा निरोधक उपकरण के साथ शहर में की जा रही है गश्ती

By

Published : Jun 20, 2022, 11:33 AM IST

Police on alert in Koderma due to Bharat Bandh

भारत बंद के आह्वान के बाद कोडरमा में सतर्कता बरती जा रही है. रेल पुलिस और कोडरमा पुलिस लगातार स्टेशन परिसर और उसके बाहरी इलाके में नजर बनाए हुए है. लोगों से शांति बरतने की भी अपील की जा रही है.

कोडरमा: अग्निपथ योजना के विरोध में भारत बंद के आह्वान के बाद कोडरमा में विशेष सतर्कता बरती जा रही है. कोडरमा पुलिस और रेल पुलिस के जवान लगातार स्टेशन परिसर और शहरी इलाकों में दंगा निरोधक उपकरण के साथ गश्त कर रहे हैं. बंद के समर्थन में छात्रों के उग्र आंदोलन की आशंका को देखते हुए रेल यात्री स्टेशन पर नहीं पहुंच रहे है. यात्रियों के स्टेशन नहीं पहुंचने से सन्नाटा पसरा हुआ है.

ये भी पढे़ं:- भारत बंद को लेकर धनबाद स्टेशन पर बढ़ाई गई सुरक्षा, चप्पे चप्पे पर तैनात हैं सुरक्षाबल

बाजार में बंद का असर नहीं: अग्निनपथ योजना के विरोध में जहां रेलवे स्टेशन पर बंद का असर देखा जा रहा है वहीं बाजार में भारत बंद बेअसर दिखाई दे रहा है. लोगों की आवाजाही आम दिनों की तरह जारी है. सड़क यातायात और रेल रूट प्रभावित होने से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पुलिस भी बंद को लेकर अलर्ट मोड में है. लोगं से शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है.

देखें पूरी खबर

अग्निपथ स्कीम का विरोध: बता दें कि सेना बहाली में अग्निपथ योजना का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा हैं और छात्रों का विरोध उग्र रूप लेता जा रहा हैं. ऐसे में कुछ राजनीतिक पार्टियां भी अग्निपथ योजना के विरोध में उतर गए हैं और सरकार से अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग कर रहें हैं. तो वहीं तीनों सेना प्रमुखों ने साफ कर दिया हैं कि सरकार की अग्निपथ योजना वापस नही होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details