झारखंड

jharkhand

सास और गोतनी से अनबन के कारण महिला ने की आत्महत्या! चार महीने पहले हुई थी शादी

By

Published : Aug 12, 2023, 5:37 PM IST

कोडरमा के मरकच्चो थाना क्षेत्र से एक 19 साल की पूनम कुमारी ने सुसाइड कर लिया है. पूनम का अपनी सास और गोतनी के साथ शादी के बाद से ही अनबन चल रहा था. चार महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मौके से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है.

Etv Bharatnewly-married-woman-committed-suicide-jharkhands-koderma-rift-with-mother-law-husband-sister
newly-married-woman-committed-suicide-jharkhands-koderma-rift-with-mother-law-husband-sister

कोडरमा:कोडरमा के मरकच्चो थाना क्षेत्र स्थित ग्राम बरियारडिह से एक आत्महत्या की खबर सामने आई है. यहां 19 वर्षिय पूनम कुमारी ने सुसाइड कर लिया है. इलाके में चर्चा है कि मृतक का अपनी सास और गोतनी के साथ शादी के बाद अनबन चल रहा था. जिससे परेशान हो कर उसने अपनी जान दे दी है. जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी लव कुमार, नवलशाही थाना प्रभारी अनिल सिंह एवं एसआई उत्तम कुमार वैध पूरी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें:Suicide in Jamshedpur: मां के जेल जाने के बाद शोहदे कर रहे थे बेटी को परेशान, तंग होकर उठा लिया खौफनाक कदम

इससे पहले जानकारी के अनुसार पूनम कुमारी के गांव के एक युवक उमेश यादव के साथ प्रेम की बात सामने आई थी. बाद में दोनों के परिवारों ने अपनी रजा मंदी से चार महीने पहले हिंदू रीति रिवाज से शादी करा दी थी. उसके बाद लोगों का कहना है कि मृतका का अपनी सास और गोतनी के साथ काफी दिनों से झगड़ा चल रहा था. शनिवार को बरियारडिह में एक महिला ने आत्महत्या कर ली, जिसकी पहचान 19 वर्षीय पूनम कुमारी के रूप में हुई है.

विवाहिता की आत्महत्या की खबर थाना को दी गई जिसके बाद थाना प्रभारी लव कुमार, नवलशाही थाना प्रभारी अनिल सिंह और एसआई उत्तम कुमार पूरी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद शव सदर अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस खुदकुशी को लेकर जांच कर रही है. अभी तक वहां से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मृतिका के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details