झारखंड

jharkhand

Koderma News: पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में युवक की हत्या, पति गया जेल

By

Published : May 7, 2023, 10:43 PM IST

husband killed man

कोडरमा जिले के डोमचांच थाना क्षेत्र में एक सनकी व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में एक शख्स की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

कोडरमा: जिले में एक सनकी पति ने एक युवक की हत्या कर दी. उसे युवक पर अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध का शक था. मामला डोमचांच थाना क्षेत्र के बगड़ो तुरीय टोला का है, जहां अपनी पत्नी के अवैध संबंध के शक में एक व्यक्ति ने एक युवक की मसाला कूटने वाले लोहे मूसल से हमला कर हत्या कर दी है. हालांकि, इस मामले में आरोपी सनकी पति जितेंद्र तुरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:Koderma News: शादी समारोह से लौटने के दौरान हादसा, एक की मौत, आठ घायल

जानकारी के मुताबिक, घटना उस वक्त की है जब युवक सिकंदर तुरी अपने घर की छत पर सो रहा था. तभी अचानक से जितेंद्र तुरी आया और घर में रखें मसाला कूटने वाले लोहे से उसके सर पर वार कर दिया. इस हमले में सिकंदर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए रांची के रिम्स में भर्ती कराया गया. जहां आज उसकी मौत हो गई. युवक की मौत के बाद पुलिस आरोपी की पत्नी और उसके परिजनों से पूछताछ कर रही है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

2 मई को घर लौटा था जितेंद्र तुरी:आपको बता दें कि हमला करने वाला जितेंद्र तुरी चेन्नई में मजदूरी का काम किया करता था और 2 मई को वह अपने घर वापस लौटा था. तभी से उसे सिकंदर तुरी पर अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का शक हो गया था. इसी शक के आधार पर उसने सिकंदर तुरी को मारने की सोची और रात में सोते वक्त उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया. फिलहाल पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए मसाला कूटने वाले लोहे को बरामद कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details