झारखंड

jharkhand

कोडरमा के डोमचांच में डीजे बजाने को लेकर जमकर हुई मारपीट, पुलिस ने 8 लोगों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 4, 2023, 1:14 PM IST

लोग अपनी खुशियों को दोगुना करने के लिए गाना या डीजे बजाते हैं. लेकिन इसी डीजे बजाने को लेकर कोडरमा में दो गुटों के बीच झड़प (fight between two parties for playing DJ) हो गई. इस झड़प में कई लोग घायल हो गए हैं. घटना की सूचना पुलिस को मिली तो कार्रवाई करते हुए आठ लोगों को गिरफ्तार किया है.

Fight For Playing DJ
झड़प में शामिल लोग

देखें वीडियो

कोडरमा :डोमचांच थाना क्षेत्र के गैठीबाद में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट (fight between two parties for playing DJ ) हुई है. इस घटना में तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल हो गए. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर, ट्रक और पिकअप वैन को क्षतिग्रस्त कर दिया है. घटना की सूचना पुलिस को मिली तो तत्कार कार्रवाई शुरू की और 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही घटनास्थल पर पुलिस लगातार कैंप कर रही है.

यह भी पढ़ें:DJ पर बवाल, पिट गए बाराती, 10 घायल

डीजे बंद करवाने को लेकर मारपीट:जानकारी के मुताबिक परतंगों जंगल से 40 लोगों का एक समूह पिकनिक मना कर लौट रहे थे. लौटने के क्रम में डीजे में अश्लील गाने बजाए जा रहे थे, जिसे स्थानीय लोगों ने बंद करने को कहा. डीजे बंद करने को लेकर कहासुनी हुई और धीरे-धीरे मारपीट में तब्दील हो गई. एक डेढ़ घंटे तक गैठीबाद में पत्थरबाजी, रोडेबाजी और लाठी डंडे से लोग एक दूसरे को निशाना बनाते रहे.

घटना में कई लोग घायल: इस घटना में पिकनिक से लौट रहे लोगों ने कई घरों के बाहर लगे मोटर और पाइप लाइन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और स्थानीय लोगों को निशाना बनाया. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है.

पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया:घटना में घायल एक व्यक्ति ने बताया कि डीजे बंद करने को लेकर पिकनिक मनाकर लौट रहे लोग आक्रोशित हो गए और शराब के नशे में स्थानीय लोगों के साथ मारपीट करने लगे. इस दौरान एक घर का छप्पर भी तोड़ दिया गया. डोमचांच थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details