झारखंड

jharkhand

भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, घर पर छिपाकर रखा गया था जिलेटिन

By

Published : Oct 6, 2020, 7:52 PM IST

कोडरमा के डोमचांच थानाक्षेत्र के बेलाटांड़ जंगल से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया है. विस्फोटक में 10 पेटी जिलेटिन पावर जेल, 29 बंडल इलेक्ट्रिक डेटोनेटर है.

Explosives recovered in koderma, News of Koderma Domchan police station, crime news of koderma, कोडरमा में विस्फोटक बरामद, कोडरमा डोमचांच थाना की खबरें, कोडरमा में अपराध की खबरें
बरामद विस्फोटक

कोडरमा: जिले के डोमचांच थानाक्षेत्र के बेलाटांड़ जंगल से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया है. 23 सितंबर को इसी जंगल से एक पिकअप वैन से भारी मात्रा में जिलेटिन पावर जेल बरामद किया गया था और उसी पिकअप वैन के चालक कि निशानदेही पर डोमचांच के गोदहर गांव में विस्फोट का जखीरा बरामद किया गया है.

देखें पूरी खबर

विस्फोटक बरामद

एक मकान से 10 पेटी जिलेटिन पावर जेल, 29 बंडल इलेक्ट्रिक डेटोनेटर बरामद किया गया है. जिस घर से विस्फोटक बरामद किया गया है उसके मकान मालिक महेश मेहता और तारकेश्वर मेहता के खिलाफ अवैध विस्फोटक भंडारण और व्यापार का मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें-4 फीट की बनाई जा रही मां दुर्गा की प्रतिमा, ऑर्डर पर ही लिया जा रहा काम

पुलिस कर रही जांच

कोडरमा एसपी डॉ. एहतेशाम वकारीब ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से जिले में विस्फोटक के अवैध कारोबार की सूचना मिल रही थी और इसी क्रम में 23 सितंबर को पकड़े गए पिकअप वैन के चालक की निशानदेही पर विस्फोटक के अवैध कारोबार का भंडाफोड़ किया गया है. बरामद विस्फोटक का नक्सलियों से संबंध है या नहीं इस बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details