झारखंड

jharkhand

Crime News Koderma: सनकी पति की करतूत! पत्नी को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट

By

Published : Jun 20, 2023, 9:55 PM IST

Updated : Jun 20, 2023, 10:05 PM IST

कोडरमा में महिला की हत्या हुई है. डोमचांच थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी को पीट पीटकर मारा और मौके से फरार हो गया. आपसी विवाद में बीवी के कत्ल की बात बताई जा रही है. पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गयी है.

Crime Murder in Koderma husband beat wife to death
डिजाइन इमेज

देखें पूरी खबर

कोडरमा: जिला में एक सनकी पति की करतूत सामने आई है. उसके द्वारा आपसी विवाद में बीवी का कत्ल कर दिया गया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी पति मौके से फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- नींद खुलते ही बच्ची ने देखी मां की लाश, पिता लापता, मौत के दूसरे दिन पुलिस ने कब्जे में लिया शव

कोडरमा में हत्या के मामले में मिली जानकारी के अनुसार डोमचांच थाना क्षेत्र के घरबरियाबार में एक पति ने घरेलू विवाद में अपनी पत्नी की पीट पीटकर हत्या कर दी. बताया जाता है कि अक्सर पति और पत्नी में हमेशा विवाद होता रहता है, जिसे लेकर कई बार सामाजिक तौर पर पंचायत भी बुलाई गई थी. फिर भी पति पत्नी में थोड़ी थोड़ी-सी बात को लेकर विवाद हो ही जाता था.

मंगलवार को भी रोज की तरह पति पत्नी में मामूली विवाद हुआ. जिससे गुस्साए पति ने अपनी पत्नी सुमित्रा देवी (26 वर्ष) की पीट पीटकर हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम देने वाला सनकी पति सोनू यादव मौके से फरार हो गया है. घटना की जानकारी के बाद एएसपी प्रवीण पुष्कर घटनास्थल पर पहुंचे और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया है. पुलिस आरोपी पति सोनू यादव की तलाश कर रही हैं ताकि घटना को अंजाम देने वाले पति को सजा दिलायी जा सके. बता दें कि सुमित्रा देवी के दो छोटे छोटे बच्चे हैं, सुमित्रा के परिजनों ने बताया कि हाल में ही दोनों के झगड़े को लेकर पंचायत भी की गई थी, जिसमें पति ने अपनी गलती भी मान ली थी. लेकिन इसके बाद ऐसी घटना को अंजाम देना उनकी समझ से परे है.

Last Updated :Jun 20, 2023, 10:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details