झारखंड

jharkhand

सैनिक स्कूल तिलैया में सेंट्रल जोन स्पोर्ट्स चैंपियनशिप का आगाज , 4 राज्यों के 457 कैडेट दिखाएंगे अपना दम-खम

By

Published : Jun 19, 2022, 9:57 AM IST

Updated : Jun 19, 2022, 11:37 AM IST

सेंट्रल जोन स्पोर्ट्स चैंपियनशिप
सेंट्रल जोन स्पोर्ट्स चैंपियनशिप ()

कोडरमा के सैनिक स्कूल तिलैया में सेंट्रल जोन स्पोर्ट्स चैंपियनशिप 2022-23 का आगाज हो गया है. इसमें 4 4 राज्यों के 7 सैनिक स्कूलों की टीम हिस्सा ले रही है. प्रतियोगिता के पहले दिन सैनिक स्कूल तिलैया और सैनिक स्कूल अंबिकापुर के बीच बास्केटबॉल के मैच खेला से खेला गया.

कोडरमा: सैनिक स्कूल तिलैया में सेंट्रल जोन स्पोर्ट्स चैंपियनशिप 2022-23 का आगाज हो गया है. उपायुक्त आदित्य रंजन ने इस चैंपियनशिप की विधिवत शुरुआत की. सेंट्रल जोन स्पोर्ट्स चैंपियनशिप में 4 राज्यों के 7 सैनिक स्कूलों की टीम हिस्सा ले रही है, जिसमें 457 कैडेट अपना दमखम दिखाएंगे. 24 जून को इस प्रतियोगिता का समापन हो जाएगा.

7 राज्यों की टीम होगी शामिल: सैनिक स्कूल तिलैया में आयोजित सेंट्रल जोन स्पोर्ट्स चैंपियनशिप में बिहार के नालंदा और गोपालगंज, छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर, मध्य प्रदेश के रीवा, उड़ीसा के भुवनेश्वर और संबलपुर के सैनिक स्कूल के अलावे सैनिक स्कूल तिलैया के खिलाड़ी अपना दमखम दिखा दिखाएंगे.उद्घाटन मैच में सैनिक स्कूल तिलैया और सैनिक स्कूल अंबिकापुर के बीच बास्केटबॉल के मैच खेला से खेला गया.

देखें पूरी खबर

मार्च पास्ट के साथ के साथ चैंपियनशिप की शुरुआत: आकर्षक मार्च पास्ट के साथ सेंट्रल जोन स्पोर्ट्स चैंपियनशिप की शुरुआत हुई. जिसमें सभी 7 सैनिक स्कूलों के कैडेटों ने प्रदर्शन किया. इस मौके पर उपायुक्त अदित्य रंजन ने प्रतिभागियों को चैंपियनशिप के लिए बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. ये प्रतियोगिता करीब एक हफ्ते चेलगी जिसमें बास्केटबॉल के अलावे फुटबॉल, हॉकी, वॉलीबॉल हिंदी और अंग्रेजी वाद-विवाद,क्विज प्रतियोगिता के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे.

Last Updated :Jun 19, 2022, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details