झारखंड

jharkhand

शिकंजे में अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोहः 16 चोरी की बाइक के साथ पांच गिरफ्तार

By

Published : Sep 6, 2021, 10:54 PM IST

5-members-of-interstate-motorcycle-thief-gang-arrested-in-koderma
अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह

कोडरमा में अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार हुए हैं. पुलिस ने इनके पास से चोरी की 16 मोटरसाइकिल बरामद की है. सभी अपराधी बिहार के नवादा जिला के रहने वाले हैं.

कोडरमाः जिला पुलिस ने अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं. पुलिस ने इनके पास से चोरी की 16 बाइक भी जब्त की है. गिरफ्तार किए गए सभी अपराधी बिहार के नवादा जिला के रहने वाले हैं

इसे भी पढ़ें- कोडरमा में पुलिस मिली कामयाबी, बाइक चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि चोरी की गई कुछ मोटरसाइकिल के पार्ट्स अदलाबदली कर उन्हें बेच दिया करते थे और कुछ मोटरसाइकिल का प्रयोग अवैध कारोबार में किया जाता था. कोडरमा एसपी कुमार गौरव ने बताया कि चोरी की गई इन सभी मोटरसाइकिल को कोडरमा और नवादा से बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि बरामद की गई तकरीबन सभी गाड़ियों के नंबर प्लेट और इंजन नंबर से छेड़छाड़ की गई है.

देखें पूरी खबर

सभी मोटरसाइकिल कोडरमा जिला के अलग-अलग थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी. एसपी कुमार गौरव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में से दो आरोपी पेशेवर अपराधी रहे हैं और उनपर पूर्व में कई मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि इस गिरोह के कुछ अपराधी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बाइक चोर गिरोह के सदस्य

जिला में बाइक चोर गिरोह का आतंक

कोडरमा में बाइक चोर का गिरोह का आतंक है. पिछले दिनों झुमरी तिलैया शहर के विभिन्न इलाकों में मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं हुईं. जिसके बाद पुलिस ने इसे रोकने के लिए एक विशेष टीम गठित की गई. इस कड़ी में तिलैया पुलिस ने बिहार के गया जिला के फतेहपुर थाना क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से चोरी की गई 6 मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया.

जब्त की गई चोरी की बाइक

ABOUT THE AUTHOR

...view details