झारखंड

jharkhand

खूंटी में सड़क हादसा: तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, मौके पर ही एक की मौत, चार अन्य गंभीर रूप से घायल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 12, 2023, 4:54 PM IST

Updated : Dec 12, 2023, 5:42 PM IST

Road accident in Khunti. खूंटी में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

Road accident in Khunti
Road accident in Khunti

खूंटी: जिले के तोरपा कर्रा मुख्य मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में कार एक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. कहा जा रहा है कि कार तोरपा से कर्रा की तरफ जा रही थी. इसी दौरान इसके सामने एक साइकिल आ गई. तेज रफ्तार होने के कारण चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया और कार सड़क के किनारे एक पेड़ से जा टकराई.

जानकारी के अनुसार शनिवार को राउरकेला से सुरेंद्र ठाकुर अपने परिवार के साथ हजारीबाग के विष्णुगढ़ वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. मंगलवार को वह अपने परिवार के साथ ही विष्णुगढ़ से राउरकेला लौट रहे थे. रांची से कर्रा भाया तोरपा मुख्य सड़क से राउरकेला लौटने के दौरान उनकी तेज रफ्तार कार के सामने अचानक एक साइकिल सवार आ गया, इस कारण कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी. इस हादसे में सुरेंद्र ठाकुर की मौत हो गई, जबकि चालक अरुण कुमार कच्छप गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके अलावा कार में सवार सुरेंद्र की पत्नी आशा देवी, उनका बेटा राहुल ठाकुर और रूपा कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गए.

कार की रफ्तार कितनी तेज थी इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पेड़ से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों को असपताल पहुंचाया साथ ही लोगों ने इसकी सूचना तोरपा थाना प्रभारी को दी. मामले की जानकारी मिलते ही तोरपा सर्किल इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह तुरंत मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. उन्होंने कार से शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया. जबकि घायलों का इलाज करवाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

Last Updated :Dec 12, 2023, 5:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details