झारखंड

jharkhand

खूंटी में पीएलएफआई ने की बुजुर्ग की पीट पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 2, 2021, 2:26 PM IST

PLFI thrashed elderly to Killed

खूंटी में पीएलएफआई नक्सलियों ने बुजुर्ग की पीट पीटकर हत्या कर दी है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

खूंटीःपीएलएफआई नक्सलियों ने 55 वर्षीय बुजुर्ग मार्टिन सोय की लाठी डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी है. यह घटना अड़की थाना क्षेत्र के नरंगा गांव की है. जहां बुधवार की आधी रात के बाद पीएलएफआई के सब जोनल कमांडर लाका पाहन और नोवेल सांडी पूर्ति अपने दस्ता के साथ मार्टिन के घर पहुंचा और घटना को अंजाम लेकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ेंःनक्सलियों की कोचांग कैंप को उड़ाने की कोशिश नाकाम, पुलिस ने फायरिंग कर खदेड़ा

बताया जा रहा है कि मार्टिन अपने घर में सो रहा था, तभी अचानक नक्सली पहुंचे और घसीट कर बाहर निकाला. इसके बाद नक्सलियों ने लाठी डंडे से पिटाई शुरू की. ग्रामीणों ने बताया कि जब तक मार्टिन दम नहीं तोड़ा, तब तक पिटाई करता रहा. उन्होंने कहा कि नक्सल प्रभावित इलाका होने की वजह से पुलिस को गुरुवार की सुबह सूचना दी गई. सूचना मिलते ही अड़की थाने की पुलिस नरंगा गांव पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

शीघ्र आरोपियों को किया जाएगा गिरफ्तार

अड़की थानेदार पंकज कुमार ने बताया कि गांव के आपसी विवाद के कारण हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस घटना को पीएलएफआई के नक्सलियों ने अंजाम दिया है. घटना के समय पीएलएफआई का सब जोनल कमांडर लाका पहान के अलावा कोचांग गैंग का मुख्य आरोपी उपस्थित था. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details