झारखंड

jharkhand

खूंटी की कर्रा पुलिस ने हथियार और कारतूस के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार, किसी वारदात को देने वाले थे अंजाम

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 1, 2023, 10:42 PM IST

खूंटी की कर्रा थाना पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इन अपराधियों के पास से पुलिस ने हथियार और कारतूस बरामद किया है. पुलिस के अनुसार ये किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. Karra police arrested two criminals with weapon.

Karra police arrested two criminals with weapon
Karra police arrested two criminals with weapon

खूंटी: जिले की कर्रा पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. इनके पास से 7.65 एमएम का एक पिस्टल और 7.65 एमएम का दो जिंदा कारतूस बरामद किया है. इनमें से एक हसबएड़ा गांव का रहने वाला 35 वर्षीय निशांत कुमार उर्फ पप्पू है. जबकि दूसरा कर्रा बड़ाइक टोली का रहने वाला 19 वर्षीय पप्पू कुमार महतो है. दोनो एक कार में सवार होकर किसी वारदात हो अंजाम देने निकले थे, लेकिन कर्रा पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

ये भी पढ़ें:दुमका पुलिस ने चार साल बाद रोड डकैती मामले के अपराधियों को किया गिरफ्तार, पाकुड़ के रहने वाले हैं सभी आरोपी

इन दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी पर कर्रा थाना प्रभारी दीपक सिंह ने बताया कि इन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि कर्रा थाना क्षेत्र स्तिथ रेलवे स्टेशन के पास दो लोग हथियार लेकर घूम रहे हैं. ये सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत एक्टिव हुई और थाना प्रभारी त्वरित कार्रवाई करते हुए दल बल के साथ स्टेशन पहुंचे और उसकी घेराबंदी कर दी.

वहीं, दोनों अपराधियों ने जैसे ही पुलिस को देखा वे वहां से भागने लगे. जिसके बाद पुलिस के जवानों ने दोनों को खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार करने के बाद जब पुलिस ने पूछताछ की तो अपराधियों ने बताया कि वे किसी वारदात को अंजाम देने के लिए मौरुति वैन से वहां पर पहुंचे थे. प्रारंभिक पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. छापामारी दल में कर्रा थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह, सब इंस्पेक्टर रंजित कुमार यादव, संजीव कुमार और मो. सफीक खान के अलावा कर्रा थाना पुलिस बल के जवान शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details