झारखंड

jharkhand

खूंटी में अपराधी बेलगाम, ग्राम प्रधान पौलुस मुंडा की गोली मारकर हत्या

By

Published : Oct 4, 2020, 12:13 PM IST

खूंटी में शानिवार देर रात ओतोंगओड़ा ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है.

gram pradhan shot dead in khunti
ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या

खूंटीः जिले में अपराधी दिन-ब-दिन बेलगाम होते जा रहे हैं. ताजा मामला जिले के सायको थाना क्षेत्र का है. जहां अपराधियों ने ओतोंगओड़ा ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें-रांची में 61 परीक्षा केंद्रों पर UPSC प्रारंभिक परीक्षा आयोजित, कोविड-19 गाइडलाइन का हो रहा पालन

ग्राम प्रधान की हत्या
शनिवार देर रात ग्राम प्रधान पौलुस मुंडा के घर अज्ञात अपराधी पहुंचे. अपराधियों ने घर का दरवाजा खुलवाया और ग्राम प्रधान को गोली मार दी. सुदूर इलाका होने के कारण पुलिस को सुबह जानकारी मिली. मामले की सूचना पर सायको थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस सूत्रों की माने तो ग्राम प्रधान की किसी से आपसी रंजिश थी, जिसके कारण हत्या हुई है. वहीं, पुलिस ने अफीम लेन-देन की भी आशंका जताई है. हालांकि पुलिस ने कारणों के संबंध में फिलहाल कुछ भी बताने से इन्कार किया है. घटना के संबंध में पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details