झारखंड

jharkhand

खूंटीः आदिवासी छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पांच युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

By

Published : Dec 1, 2020, 1:23 PM IST

खूंटी में एक आदिवासी छात्रा का अपहरण कर पांच युवकों ने सामुहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला. मामले की सूचना मिलने पर हरकत में आई पुलिस ने सोमवार देर रात छात्रा को बरामद कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

gang rape of tribal girl in khunti
कर्रा थाना

खूंटीःमहिलाओं और युवतियों पर हो रहे अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहे है. ताजा मामला खूंटी जिला के कर्रा थाना क्षेत्र का है, जहां एक नाबालिग आदिवासी छात्रा का अपहरण कर पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को बरामद कर अपराधियों की तलाश में जुट गई.

इसे भी पढ़ें-देवघर में 17 साइबर अपराधी गिरफ्तार, नगद-मोबाइस समेत 30 सिमकार्ड बरामद

मामले की जांच में जुटी पुलिस
जिला के कर्रा थाना इलाके में अज्ञात अपराधियों ने एक नाबालिग आदिवासी छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. घटना सोमवार देर रात की है, जब सोमवार शाम छात्रा अपनी सहपाठियों के साथ घर वापस लौट रही थी. उसी दौरान दो बाइक पर सवार पांच युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और वारदात को अंजाम डाला. छात्रा की सहेलियों ने समाजसेवी लक्ष्मी बाखला को अपहरण की जानकारी दी. इसके बाद समाजसेवी ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही एसपी आशुतोष शेखर के निर्देश पर कर्रा पुलिस हरकत में आई और डीएसपी तोरपा के नेतृत्व में दलबल के साथ निकले. पुलिस ने नाबालिग छात्रा को साकेटोली बाजार टांड से बरामद कर लिया लेकिन आरोपी भागने में कामयाब रहे. कर्रा थानेदार मुन्ना सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही सभी अपराधकर्मी सलाखों में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details