झारखंड

jharkhand

सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, उजड़ गया पूरा परिवार

By

Published : Aug 25, 2021, 5:19 PM IST

Updated : Aug 25, 2021, 8:10 PM IST

road accident in Khunti

खूंटी में बुधवार को एक सड़क हादसे में दंपती और दो बच्चों की मौत हो गई. दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिवार ओडिशा का रहने वाला था.

खूंटी:खूंटी-सिमडेगा मुख्य मार्ग पर बुधवार को हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं. घटना तोरपा प्रखंड के खूंटी-सिमडेगा मुख्य मार्ग पर चुरगी नदी के पास हुई. परिवार ओडिशा के राउरकेला का रहने वाला था.

यह भी पढ़ें:पत्नी की मौत का गम सह नहीं पाया बुजुर्ग, जलती चिता पर कूदकर दी जान

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि परिवार कार से पश्चिम बंगाल के रानीगंज से राउरकेला लौट रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान कन्हैया जैन, पत्नी रमा जैन, बच्चे ऋषभ जैन(7) और नित्या जैन(3) के रूप में हुई है.

डॉ. नागेश्वर मांझी, रेफरल अस्पताल प्रभारी, तोरपा

कार के उड़े परखचे

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखचे उड़ गए. शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए तोरपा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रांची रेफर कर दिया गया. घायलों में वंशिका जैन और वशिष्ठ जैन शामिल हैं. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

हादसे में कार के परखचे उड़ गए.
Last Updated :Aug 25, 2021, 8:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details