झारखंड

jharkhand

जामताड़ा की झाड़ियों में मिले शव का 3 राज्यों से है कनेक्शन, गला रेतकर हुई है हत्या

By

Published : Aug 20, 2021, 1:59 PM IST

dead body recovered from bush
झाड़ी से बरामद हुआ शव

जामताड़ा में 40 साल के एक व्यक्ति का शव झाड़ी से बरामद किया गया है. गला रेतकर व्यक्ति की हत्या की आशंका जताई जा रही है. पूरे मामले में पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी है.

जामताड़ा:जिले के साखी पाथर गांव पास झाड़ी से 40 साल के एक व्यक्ति का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई है. गला रेतकर व्यक्ति की हत्या के बाद झाड़ी में शव फेंकने का आशंका जताई जा रही है. हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- जामताड़ा का साइबर अपराधी समेत पुणे से दो अरेस्ट, लोगों को लगा चुके करोड़ों की चपत

यूपी का रहने वाला था मृतक

पुलिस ने मृतक की जींस से एक घड़ी और चाबी रिंग बरामद किया है. चाबी रिंग में लिखे नंबर से मृतक की शिनाख्त हुई है. पुलिस के मुताबिक युवक का नाम शैफ खान है जो यूपी के गाजियाबाद का रहने वाला है और वह कोलकाता के खिदिरपुर में व्यवसाय कर रहा था.

हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने की कोशिश

पुलिस के मुताबिक गला रेतकर युवक की हत्या कहीं और की गई थी. जिसके बाद साक्ष्य छिपाने की नीयत से अपराधियों ने शव को झाड़ी में फेंक दिया है. पुलिस निरीक्षक सुनील चौधरी के अनुसार पूरे मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच की जा रही है. उन्होंने कहा युवक की हत्या किसने की और उसका मोटिव क्या था अभी इसकी जांच चल रही है. पुलिस मृतक के परिजनों से संपर्क कर भी हत्यारे तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details