झारखंड

jharkhand

जामताड़ा में कुएं से मिला शव, 6 दिन से था लापता

By

Published : Mar 16, 2021, 9:33 AM IST

जामताड़ा के शरपुरा गांव में 6 दिन से लापता शख्स का शव कुएं से बरामद हुआ है. शव पूरी तरह से सड़ चुका है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा.

Body of missing person recovered from well in Jamtara
जामताड़ा में 6 दिन से लापता शख्स का शव कुएं से बरामद

जामताड़ा: शरपुरा गांव में 6 दिन से लापता शख्स का शव कुएं से बरामद हुआ. शव मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने शव की पहचान की तो पता चला कि निर्मल नाम का यह शख्स गांव का ही रहने वाला था. निर्मल का शव बहुत ही सड़ चुका था.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-जिस युवती से किया लव मैरिज, उसी ने कुएं में ढकेलकर कर दी हत्या

शव की बदबू से मिला सुराग

सोमवार को गांव में ही एक कुएं से दुर्गंध आ रहा था, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने कुएं में झांककर देखा तो सड़े हुए शव को देखते ही इलाके में सनसनी फैल गई. जब शव की पहचान की गई तो पता चला कि गांव के ही रहने वाले निर्मल मुर्मू का शव था. इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्होंने हत्या की आशंका जताई है. घर वालों का कहना है कि गांव में किसी से निर्मल का झगड़ा हुआ था, उसके बाद से ही वो लापता था.

तफ्तीश में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पुलिस को शख्स की मौत के कारणों का पता लग पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details