झारखंड

jharkhand

जली हुई गाड़ी से मिली लाशः परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, बीजेपी नेता ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

By

Published : Nov 2, 2021, 4:13 PM IST

Updated : Nov 2, 2021, 4:51 PM IST

जामताड़ा में जली हुई गाड़ी से शव मिला है. इसको लेकर इलाके में सनसनी है. इसको लेकर मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की. पूर्व कृषि मंत्री और बीजेपी नेता सत्यानंद झा बाटुल ने उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.

dead-body-found-in-burnt-vehicle-in-jamtara
लाश

जामताड़ा: जिला में कुंडहित थाना क्षेत्र के टोंगरा सीमा पर मंगलवार को एक जली हुई मारुति वैन मिली. इस जली हुई गाड़ी से एक शव भी बरामद किया गया. मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- गुमला में जंगली हाथी ने मचाया उत्पात, एक युवक को कुचलकर मार डाला

जली हुई मारुति वैन से चालक का जला हुआ लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी है. गाड़ी में मौजूद जली हुई डेड बॉडी की पहचान कुंडली थाना क्षेत्र के काजल मंडल के रुप में हुई. इस घटना को लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है. घटना कैसे घटी, कैसे आग लगी, यह एक रहस्य बना हुआ है.

देखें पूरी खबर

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
इस मामले को लेकर काजल मंडल के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. उनका कहना है कि किसी ने काजल की हत्या कर उसे गाड़ी समेत जला दिया है. परिजनों ने पुलिस से जांच की मांग की है. इस घटना को लेकर पूर्व कृषि मंत्री और भाजपा नेता सत्यानंद झा बाटुल ने इस घटना को लेकर दुख जताया और काजल के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की. घटना को लेकर उन्होंने साफ कहा कि काजल की हत्या हुई है, इसलिए मामले की उच्च स्तरीय जांच कर दोषियों को ढूंढकर अविलंब कार्रवाई करने की मांग की है.


क्या है घटना
इस घटना के बारे में बताया जाता है कि सोमवार को काजल मंडल अपने मारुति वैन से यात्री को लेकर बंगाल पहुंचाने के लिए गया था. लेकिन वो फिर वापस घर नहीं लौटा. इसके बाद परिजनों ने मोबाइल फोन पर संपर्क करना चाहा तो संपर्क नहीं हो पाया. मंगलवार सुबह लोगों ने बाबूपुर सीमा टोंगरा थाना क्षेत्र के जंगल में एक जला हुआ मारुति वैन देखा, उसके अंदर लोगों को एक लाश भी दिखा. शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

Last Updated : Nov 2, 2021, 4:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details