झारखंड

jharkhand

जामताड़ा में लापता बच्चे का शव मिलने से सनसनी, ईंट भट्ठा से मिली लाश

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 28, 2023, 7:48 AM IST

Child dead body recovered in Jamtara. जामताड़ा में लापता बच्चे का शव मिलने से इलाके में सनसनी है. 4 दिन से लापता 6 साल के बच्चे का शव ईंट भट्ठा के गड्ढे से पाया गया है. ये पूरा मामला करमाटांड़ थाना क्षेत्र का है.

Crime missing child body found in Jamtara
जामताड़ा में लापता बच्चे का शव मिला

जामताड़ा: 4 दिन से लापता 6 साल के बच्चे का शव ईंट भट्ठा के गड्ढे से पाया गया है. बच्चे का शव मिलने से इलाके में सनसनी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. ये पूरा मामला करमाटांड़ थाना क्षेत्र के कबरी गांव का है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि आयुष मरांडी (6 वर्ष) रविवार को दोपहर में घर से बाहर सड़क पर खेल रहा था. काफी देर बाद जब वो घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने काफी खोजबीन की पर उसका कोई पता नहीं चल पाया. जिसके लेकर परिजनों ने थाना में गुमशुदी का मामला भी दर्ज कराया था लेकिन काफी तलाश के बाद उसका कोई पता नहीं चला. इसी बीच बुधवार को ग्रामीणों ने ईंट भट्ठा के पास एक गड्ढे में बच्चे का शव देखा. पुलिस को सूचना देने के बाद शव की पहचान की गयी.

इस घटना को लेकर बच्चे के परिजनों का कहना था कि उनका बच्चा रविवार से ही गायब था, घर से बाहर सड़क पर ही वो खेल रहा था. उसके बाद घर नहीं आया और लापता हो गया, काफी खोजबीन किया पर पता नहीं चला. इसी बीच बुधवार को उसका शव ईंट भट्ठा के गड्ढे से मिला. परिजन का कहना था कि किसी पर कोई शक नहीं है, यह कैसे हुआ समझ नहीं पा रहे हैं.

फिलहाल यह पुलिस के लिए अनुसंधान और जांच का विषय बन गया है कि बच्चे की मौत आखिर ईंट भट्ठा के गड्ढे में डूबने से हुई या कोई अन्य कारण से हुई है. सड़क पर खेल रहा बच्चा गड्ढे तक कैसे पहुंचा और उसकी मौत कैसे हुई इसे लेकर रहस्य बना हुआ है. बताया जाता है कि बच्चे के माता-पिता ईंट भट्ठा में ही मजदूरी का काम कर गुजर-बसर करते हैं.

इसे भी पढ़ें- कोडरमा में लापता आठ वर्षीय बच्चे का शव अर्धनिर्मित मकान से बरामद, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

इसे भी पढ़ें- पलामू में बच्चे का शव बरामद, खेल-खेल में कुएं में गिरने की आशंका

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह में अवैध खदान में मौतः गर्भ में था करण तो पति खो दिया साबो ने, अब पुत्र भी दुनिया से चला गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details