झारखंड

jharkhand

जामताड़ा: विधानसभा अध्यक्ष और विधायक इरफान अंसारी के सम्मान में समारोह, कोरोना योद्धाओं को भी किया गया सम्मानित

By

Published : Jun 24, 2020, 10:05 PM IST

जामताड़ा में जिला स्वास्थ्य समिति की ओर से विधानसभा अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो और विधायक इरफान अंसारी के सम्मान में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें उपायुक्त ने दोनों को शॉल ओढ़ाकर और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. समारोह में विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना के लड़ाई में शामिल योद्धाओं को भी सम्मानित किया.

Celebration in honor of Legislative Speaker and MLA Irfan Ansari in jamtara
सम्मान समारोह का आयोजन

जामताड़ा: जिले में कोरोना महामारी के संकट काल में झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो और विधायक इरफान अंसारी ने लोगों की बहुत मदद की. इसे लेकर उनके सम्मान में जिला स्वास्थ्य समिति की ओर से प्रशिक्षण भवन सभागार में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जहां उन्हें सम्मानित किया गया. उपायुक्त गणेश कुमार ने दोनो को शॉल ओढ़ाकर और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया.

देखें पूरी खबर
कोरोना वैश्विक महामारी संकट के दौर में झारखंड विधानसभा अध्यक्ष सह नाला विधानसभा के विधायक रवींद्र नाथ महतो और जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी और दुमका सांसद सुनील सोरेन ने अपने निधि से सहयोग किया किया था. इसे लेकर इनके सम्मान में जिला स्वास्थ्य समिति की ओर से समारोह का आयोजन किया गया, जहां दोनो को सम्मानित किया गया. समारोह में विधानसभा अध्यक्ष ने उपायुक्त और कोरोना में अहम भूमिका निभाने वाले स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस पदाधिकारियों को सम्मानित किया. समारोह में दुमका के सांसद को भी सम्मानित किया जाना था, लेकिन किसी कारण से वह उपस्थित नहीं हो सके.



समारोह में विधानसभा अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो ने बताया की झारखंड जैसे राज्य में जहां संसाधन की काफी कमी है, इस विकट परिस्थिति में भी सभी वर्ग हर क्षेत्र के लोग चाहे वह प्रशासनिक पदाधिकारी हो, डॉक्टर हो, स्वास्थ्य कर्मी हो, सामाजिक कार्यकर्ता हो या राजनेता हो, हर वर्ग के लोगों की कड़ी मेहनत और जज्बा का परिणाम है की झारखंड में कोरोना मरीज की संख्या में कमी आई है, साथ ही मृत्यु दर नगण्य रहा है. विधानसभा अध्यक्ष ने बताया की निकट भविष्य में महामारी से निजात नहीं पाया जा सकता है, इसलिए इसके साथ-साथ अन्य क्षेत्र का जो विकास कार्य है वह भी करना जरुरी है. जामताड़ा के विधायक सह प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष इरफान अंसारी ने इस मौके पर जामताड़ा जिला में काम करने वाले सभी प्रशासनिक पदाधिकारी, स्वास्थ्य कर्मी, डॉक्टर और पुलिसकर्मियों की सराहना की, साथ ही उन्होंने कहा की जामताड़ा जल्द ही कोरोना मुक्त होगा.


इसे भी पढे़ं:-कोरोना को लेकर जामताड़ा जिला प्रशासन की पहल, जांच के बाद होती है कैदियों की एंट्री

कोरोना वैश्विक महामारी के संकट के प्रारंभिक दौर में जामताड़ा जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग इस लड़ाई लड़ने के लिए बेड वेंटिलेशन को लेकर आर्थिक संकट से गुजर रहा था. ऐसी परिस्थिति में जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी और नाला विधानसभा के विधायक सह झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो और सांसद सुनील सोरेन ने अपने निधि से सहयोग दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details