झारखंड

jharkhand

स्कूटी से स्कूल जा रही शिक्षक को अपराधियों ने चाकू मारकर किया घायल, गंभीर हालत में धनबाद रेफर

By

Published : Oct 9, 2021, 11:16 AM IST

Updated : Oct 9, 2021, 11:58 AM IST

जामताड़ा में अपराधियों ने एक महिला शिक्षक को चाकू मारकर घायल कर दिया है. वारदात के बाद घायल महिला शिक्षक को इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया है. पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है.

teacher-was-stabbed-by-criminals
शिक्षिका को अपराधियों ने मारा चाकू

जामताड़ाःजिले में अपराधियों ने एक महिला शिक्षक को चाकू मारकर घायल कर दिया. चाकू लगने के बाद गंभीर हालत में शिक्षक को इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- जामताड़ा की झाड़ियों में मिले शव का 3 राज्यों से है कनेक्शन, गला रेतकर हुई है हत्या

स्कूल जाते वक्त अपराधियों ने मारा चाकू

घटना आज (9 अक्टूबर ) सुबह 9 बजे की है. सुजाता देवी नाम की एक शिक्षक अपने घर पांडेडीह से देवा उत्क्रमित मध्य विद्यालय स्कूटी जा रही थी तभी रास्ते में दो युवकों ने पहले तो उसे मोटरसाइकिल से धक्का मारकर सड़क पर गिरा दिया फिर उस पर चाकू से हमला कर दिया. शरीर पर कई जगह चाकू लगने से महिला शिक्षक बुरी तरह घायल हो गई. वारदात के बाद दोनों अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए. गंभीर रूप से घायल शिक्षक को स्थानीय लोगों ने नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया. है.

जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पूरे मामले की जांच में जुट गई है. चाकू मारने के पीछे क्या कारण है और चाकू मारने वाले अपराधी कौन थे, इसकी पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है. लेकिन अब तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस ने चाकू मारने वाले अपराधियों की जल्द पहचान करने और गिरफ्तारी करने का दावा किया है. इधर घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत है.

Last Updated : Oct 9, 2021, 11:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details