झारखंड

jharkhand

आजसू के मिलन समारोह में सुदेश महतो की हुंकार, कहा- सरकार की नाकामियों की पोल खोलेगी पार्टी

By

Published : Oct 8, 2021, 12:49 PM IST

जामताड़ा में आजसू का मिलन समारोह कार्यक्रम हुआ. जिसमें पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो भी शामिल हुए. इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए संथाल के पिछड़ेपन के लिए जेएमएम और कांग्रेस को जिम्मेवार ठहराया है.

AJSU milan ceremony
आजसू का मिलन समारोह

जामताड़ा: संथाल परगना में जनता के बीच प्रभाव बढ़ाने में आजसू जुटी हुई है. इसी को लेकर पार्टी की तरफ से एक मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें सुप्रीमो सुदेश महतो भी शामिल हुए. मिलन समारोह के बाद सुदेश महतो ने संथाल में पार्टी के विस्तार के लिए कई कार्यक्रमों की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें- आजसू के मिलन समारोह में हेमंत सरकार पर बरसे सुदेश महतो, कहा- वजन के साथ हुआ राज्य में अधिकारियों का तबादला

जनमुद्दों को लेकर आंदोलन करेगी पार्टी

मिलन समारोह में सरकार की वादाखिलाफी और जनमुद्दों को लेकर पूरे झारखंड में अगले 2 साल तक निर्माण और आंदोलन वर्ष मनाने का फैसला लिया गया. पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर सरकार की नाकामी और वादा पूरा नहीं करने के खिलाफ आंदोलन करेंगे.

देखें वीडियो

1 लाख कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण

पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो ने पार्टी की रणनीति और आगे के पार्टी के कार्यक्रम को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि संथाल में पार्टी को मजबूत किया जाएगा. इसके तहत एक लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जाएगा.

हर मोर्चे पर राज्य सरकार फेल
सुप्रीमो सुदेश महतो ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा जिस भरोसे के साथ लोगों ने सरकार बनाया उस भरोसे को पूरा करने में राज्य सरकार फेल रही है. उन्होंने बताया कि सरकार के दो साल पूरा होने के बाद ओबीसी आरक्षण का मुद्दा खत्म नहीं हो पाया है. बेरोजगारों को रोजगार देने में भी सरकार नाकाम रही है. उन्होंने कहा वे सरकार को सभी वादों की याद दिलाते रहेंगे.

पिछड़ा है संथाल परगना

सुदेश महतो ने संथाल परगना को पिछड़ा बताया और कहा यहां के पिछड़ेपन के लिए लंबे समय तक प्रतिनिधित्व करने वाले राजनेता जिम्मेवार हैं. उन्होंने कहा यहां पर विकास कार्यों को पूरा नहीं किया गया है. जिससे जनता निराश है. सुदेश महतो ने कहा ऐसे नेताओं को यहां की जनता जवाब देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details