झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में फायरिंग मामले में सात अपराधी अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार, जमीन पर कब्जा जमाने के लिए चलाई थी गोली

By

Published : Jun 4, 2023, 9:40 PM IST

हजारीबाग पुलिस ने दहशत फैलाने की नीयत से फायरिंग करने वाले सात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने कुछ दिन पूर्व जमीन पर कब्जा जमाने के लिए फायरिंग की थी. पुलिस ने आरोपियों के पास से अवैध हथियार और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/04-June-2023/jh-haz-02-jamin-kabja-karne-gaye-7-aaropiyo-ko-police-ne-hathiyaar-ke-saath-kiya-giraftaar-pic-jhc10054_04062023195410_0406f_1685888650_344.jpg
Hazaribag Police Arrested Seven Criminals

हजारीबाग: जमीन पर कब्जा जमाने के लिए फायरिंग करनेवाले सात आरोपियों को हजारीबाग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने कोर्रा थाना अंतर्गत हेठ टोला में बिरसा उरांव की जमीन पर कब्जा करने के लिए फायरिंग की थी. आरोपियों में लोहसिंघना थाना क्षेत्र निवासी ऐहतेसामूल हक, आदिल खान, वसीम हैदर, कोलघटी निवासी मोहम्मद जिसान, चरही निवासी मजहर अंसारी, पेलावल निवासी तबराक अली शामिल है.

ये भी पढ़ें-Hazaribag News: हजारीबाग में प्रशासन और ग्रामीणों के बीच हुई हिंसक झड़प, पुलिस ने दागे आंसू गैसे के गोले

जमीन पर कब्जा करने के लिए आरोपियों ने की थी फायरिंगःघटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिरसा उरांव की जमीन पर कब्जा करने के लिए उनकी जमीन पर टेंट लगा कर सभी आरोपी काम कर रहे थे. विरोध करने पर आरोपियों ने दहशत फैलाने की नीयत से फायरिंग की थी. घटना को अंजाम देने के लिए 15 से 20 आरोपी इकट्ठा हुए थे. इस मामले को लेकर बिरसा उरांव ने कोर्रा थाना में मामला दर्ज कराया था.

आरोपियों के पास से एक पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस बरामदः वहीं मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई थी. मामले को लेकर सदर एसडीपीओ महेश प्रजापति के नेतृत्व में छापेमारी की गई और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने एक वाहन भी जब्त किया है. जिसका नंबर Jh 02S 5854 है.

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकार किया जुर्मः वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. साथ ही अपने अन्य साथियों के भी नाम भी पुलिस की पूछताछ में उगले हैं. पुलिस बाकी के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details