झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में जंगली हाथियों का आतंक, एक वृद्ध की कुचलकर ली जान

By

Published : Aug 12, 2023, 5:14 PM IST

हजारीबाग के टाटी झरिया थाना इलाके के बेडमाक्का जंगल में हाथियों के झुंड ने एक व्यक्ति को कुचलकर मार डाला है. इससे पूरे गांव मे दहशत का माहौल है.

Elephant crushed old man to death
tatijariya thana

हजारीबाग:जिले के टाटीझरिया थाना क्षेत्र बेडमाक्का जंगल मे हाथियों के झुंड ने एक वृद्ध व्यक्ति को कुचल दिया है. हाथी के कुचलने से व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:हाथी के हमले से ध्वस्त हुए घर के मलबे में तीन घंटे तक दबे रहे वृद्ध, नहीं आई कोई आंच

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम रामेश्वर ठाकुर है वह झारपो गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. परिजनों के अनुसार रमेश्वर ठाकुर बेडमाक्का जंगल मे फूटाका उठाने के लिए अहले सुबह गए हुए थे. इसी दौरान उन्हें जंगली हाथियों के झुंड ने उसे घेर लिया. उन्होंने बच कर वहां से भागने की कोशिश की. लेकिन इसमें वह कामयाब नहीं हुए और हाथियों ने उन्हें कुचलकर मार डाला. फिलहाल शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. बताते चले की हाथियों का झुंड इन दिनों हजारीबाग क्षेत्र मे जमा हुआ है.

हाथियों के झुंड ने टाटी झरिया में काफी उत्पात मचाया है. दो दिन पहले भी वहां उन्होंने ना सिर्फ किसानों के खेत को बर्बाद कर दिया बल्कि कुछ लोगों के घर के चाहरदीवारी भी गिरा दी. इससे इलाके में दहशत का माहौल है. लोगों का कहना है कि पिछले कई वर्षो से हाथियों का झुंड लगतार इस क्षेत्र मे जमे रहते हैं. कई बार हाथियों के झुंड को यहां से भगाया गया लेकिन वे दोबारा यहां पहुंच जाते हैं. जिससे लोगों में डर का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details