झारखंड

jharkhand

18 दिसंबर को सीएम हेमंत सोरेन हजारीबाग में, आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में होंगे शामिल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 8, 2023, 10:58 PM IST

CM Hemant Soren visit of Hazaribag. हजारीबाग के इचाक प्रखंड में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. जिसमें सीएम हेमंत सोरेन शिरकत करेंगे. इसको लेकर डीसी नैंसी सहाय और एसपी ने पदाधिकारियों के साथ बैठक कर सीएम के कार्यक्रम की तैयारी की समीक्षा की और कई निर्देश दिए.

http://10.10.50.75//jharkhand/08-December-2023/jh-haz-03-cm-pic-jh10035_08122023210519_0812f_1702049719_695.jpg
CM Hemant Soren Visit Of Hazaribag

हजारीबाग: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का हजारीबाग दौरा 18 दिसंबर को प्रस्तावित है. इस दौरान वे इचाक प्रखंड में जिला स्तरीय आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होंगे. सीएम हेमंत सोरेन के आगमन और कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर डीसी नैंसी सहाय की अध्यक्षता में समाहरणालय सभाकक्ष में बैठक की गई. इस दौरान एसपी मनोज रतन चोथे भी मौजूद रहे.

आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएमः बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई. इस दौरान डीसी ने पदाधिकारियों को कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. मुख्यमंत्री इचाक प्रखंड में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण करेंगे.

लाभुकों के संबंध में डीसी ने ली जानकारीःबैठक में डीसी ने सभी जिला स्तरीय पदाधिकारियों और संबंधित पदाधिकारियों को कार्यक्रम को सफल बनाने का निर्देश दिया है. उन्होंने इस कार्यक्रम में सभी 24×7 उपलब्ध रहकर तत्परता के साथ और पूरी लगन से कार्य करें. उन्होंने लाभुकों के बीच वितरित किए जाने वाले परिसंपत्तियों की जानकारी प्राप्त की और संबंधित पदाधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए. उन्होंने अबतक आयोजित शिविर में प्राप्त हुए विभिन्न योजनाओं के आवेदन को यथाशीघ्र निष्पादित करने का निर्देश दिया.

सीएम के आगमन के पूर्व सभी तैयारी करें पूर्णः डीसी ने कहा कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर यातायात व्यवस्था, सुरक्षा एवं विधि व्यवस्था, दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति, अप्रोच रोड और बैरिकेडिंग समेत अन्य जरूरी व्यवस्था, लाभुकों के बैठने, सभा मैदान का प्रबंधन समेत अन्य सभी महत्वपूर्ण तैयारियों की बारीकी से समीक्षा की और कार्यक्रम सुव्यवस्थित तरीके से संपन्न हो इसके लिए उचित दिशा निर्देश दिए. बैठक में उप विकास आयुक्त प्रेरणा दीक्षित, प्रशिक्षु आईएएस सुलोचना मीणा, सिविल सर्जन, डीसीएलआर, सभी तकनीकी विभागों के पदाधिकारी एवं सभी संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details