झारखंड

jharkhand

सीएम की जोहार जन आशीर्वाद यात्रा पहुंची बरही विधानसभा, रघुवर ने उज्ज्वला योजना पर दिया जोर

By

Published : Oct 20, 2019, 8:37 PM IST

झारखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. अपने 65 प्लस के लक्ष्य को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री लगातार सभी जगहों पर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. अपने जोहार जन आशीर्वाद  के तहत मुख्यमंत्री रघुवर दास हजारीबाग के बरही पहुंचे जहां उन्होंने लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की.

जोहार जन आशीर्वाद यात्रा

हजारीबाग: भारतीय जनता पार्टी पूरे ताकत के साथ चुनावी दंगल में उतर चुकी है. इस बार विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 65 प्लस का नारा दिया है, जिसे पूरा करने के लिए पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है. पूरे झारखंड में बीजेपी कई कार्यक्रमों के जरिये लोगों के बीच जाकर अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रही है. हजारीबाग में बीजेपी ने जोहार जन आशीर्वाद यात्रा का आयोजन किया, जिसमें मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शिरकत की.

देखें पूरी खबर

मुख्यमंत्री बरही पहुंचे, जहां बीजेपी समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया. रघुवर दास ने एक बार फिर मंच से लोगों को राज्य में चल रही कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी. उन्होंने कहा की सरकार ने गरीब जनता को ध्यान में रखते हुए कई योजनाओं को धरातल पर उतारा है.

इसे भी पढ़ें:-24 अक्टूबर के बाद झारखंड में महागठबंधन की बनेगी रणनीति, महाराष्ट्र, हरियाणा के चुनाव परिणाम का कांग्रेस को इंतजार!

उज्ज्वला योजना पर विशेष जोर
रघुवर दास ने अपने भाषण के दौरान उज्ज्वला योजना पर विशेष बल दिया. उन्होंने कहा कि सरकार ने महिलाओं के जीवन में बदलाव कर दिया है, जहां पहले महिलाएं धुएं के बीच खाना बनाने को मजबूर थी, वहीं अब उन्होंने इस योजना से उन्हें गैस की सुविधा देकर धुएं से छुटकारा दिलवा दिया है. उन्होंने कहा पहले एक सिलेंडर मिलता था, लेकिन डबल इंजन की सरकार में उन्हें भी डबल सिलेंडर मिल रहा है. मुख्यमंत्री ने आयुष्मान भारत और किसान आशीर्वाद योजना की भी चर्चा की.

उज्ज्वला योजना पर सीएम ने दिया जोर

जनसभा में बारिश ने डाली खलल
मुख्यमंत्री के जनसभा के दौरान हल्की बारिश भी हुई, जिसके कारण कार्यक्रम काफी विलंब से शुरू हुआ. मौसम खराब होने के वजह से मुख्यमंत्री रघुवर दास का चॉपर नहीं उड़ सका. मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से बरही से रांची के लिए रवाना हुए. बरही विधानसभा सीट फिलहाल कांग्रेस के खाते में है. आगामी विधानसभा चुनाव में यह सीट किसके पाले में जाएगी ये वोटिंग के बाद ही पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details