झारखंड

jharkhand

हजारीबाग: बरकट्ठा में आज से बंद रहेंगी सभी दुकानें, व्यापारियों ने स्वेक्षा से उठाया कदम

By

Published : Jul 21, 2020, 3:02 AM IST

हजारीबाग में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. सोमवार को जिले के बरकट्ठा में एक साथ 13 मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके बाद व्यापारी संघ ने बैठक कर आज से लॉकडाउन करने का फैसला लिया है.

हजारीबाग: बरकट्ठा में आज से बंद रहेगी सभी दुकाने
all-shops-will-be-closed-from-today-at-barkatha-in-hazaribag

हजारीबाग: जिले के बरकट्ठा में सोमवार को एक साथ 13 मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके बाद व्यापारी संघ ने बैठक कर आज से लॉकडाउन करने का फैसला लिया है. व्यपारियों का कहना है कि पहले जान, उसके बाद जहान है. सामाजिक दूरियों के साथ सिर्फ जरूरत के सामानों की दुकानें ही खुलेंगी.

सोमवार को 13 कोरोना मरीज की पुष्टि

व्यापारी संघ ने कहा कि हजारीबाग में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. इसे ध्यान में रखते हुए बरकट्ठा में मंगलवार से सभी दुकानें बंद रहेंगी. यह फैसला खुद से लिया गया है. संघ ने कहा कि जिस तरह सोमवार को एक दिन में 13 कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. उससे लगता है कि स्थिति और भी भयावह हो सकती है. इस महामारी से बचने के लिए यह फैसला लिया है.

ये भी पढ़ें-बाबूलाल की इंटरपोल वाली सलाह पर भड़के हेमंत के मंत्री, कहा- तब कहां थे जब पीएम को मिली थी धमकी

मेडीकल की दुकानें 24 घंटे खुली रहेगी

व्यापारी संघ ने कहा कि 31 जुलाई तक सिर्फ जरूरत के समान की दुकानों के अलावा सभी तरह की दुकानें बंद रहेंगी, साथ ही जिन दुकानों को खोला जाएगा, उसे भी सुबह 7 से 10 बजे सुबह तक ही खोला जाएगा. मेडीकल की दुकानें 24 घंटे खुली रहेंगी. इसे लेकर मुखिया बंसत साव ने कहा कि इस कोरोना महामारी से हम सभी जीतेंगे. सरकार और प्रशासन के सहयोग को लेकर सभी दुकानदारों ने अपनी स्वेक्षा से कदम बढ़ाया है, जे काबिले तारीफ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details