झारखंड

jharkhand

गुमला: टीकाकरण टीम को बंधक बनाने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, नशे में की थी अभद्रता

By

Published : Jun 10, 2021, 10:04 PM IST

गुमला में टीकाकरण करने गई टीम को बंधक बनाने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 7 जून को टीकाकरण करने के दौरान टीम को बंधक बना लिया था.

gumla
टीकाकरण कराने पहुंचे टीम को बंधक बनाने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

गुमला: टीकाकरण कराने के लिए पहुंची टीम को बंधक बनाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. टीकाकरण कराने पहुंचे टीम को बंधक बनाने के आरोप में सुवर्ण खाखा, सेराफिनुस खाखा और सुरेश केवट को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़े-jharkhand crime: गुमला में सिर कटी अज्ञात युवक की लाश बरामद, जांच में जुटी पुलिस

क्या है पूरा मामला

7 जून को बिरगांव पकरी टोली में कोरोना का टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव पहुंची थी जिस दौरान कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार कर 1 घंटे तक बंधक बना लिया गया. जिस दौरान एक कर्मी ने शौच का बहाना कर भागकर पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सभी को मुक्त कराया था.

गुमला के डुमरी थाना क्षेत्र के करणी पंचायत के बिरगांव पकरी टोली से गांव के सुवर्ण खाखा, सेराफिनुस खाखा और सुरेश केवट को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस संदर्भ में प्रभारी थानेदार निर्मल कुमार महतो ने बताया कि 7 जून को बिरगांव पकरी टोली में कोरोना का टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव पहुंची थी. जिस दौरान कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार कर बंधक बना लिया गया था.

नशे की हालत में छीन लिया था रजिस्टर

वहीं एनएम माया कुमारी सिन्हा ने बतया कि उस दिन 11 लोगों को टीका दिया गया था. उसी दौरान गांव के तीनों अभियुक्त नशे की हालत में पहुंचे और कितने लोगों को टीका दिया है पूछताछ करने के बाद कागज और रजिस्टर छीन लिया जिसके बाद वैक्सीनेशन कार्य बंद कर दिया गया. वहीं उसके बाद उन सभी को बंधक बनाकर रोक लिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details