झारखंड

jharkhand

घर देर से आने की ऐसी सजा! बेरहम पति ने पत्नी की कर दी हत्या

By

Published : Aug 1, 2021, 8:31 PM IST

husband arrested for murdering wife in gumla
घर देर से आने की ऐसी सजा! पत्नी की बेरहमी से हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार ()

गुमला में पत्नी की हत्या के आरोपी पति को प्राथमिकी दर्ज होने के महज 5 घंटे बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. नशे की हालत में आरोपी ने पत्नी के देर से घर आने पर बेहरमी से मारपीट को अंजाम दिया था, जिससे पत्नी की मौत हो गई.

गुमला:नशे की हालत में पत्नी की बेरहमी से हत्या करने के आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतका के पिता बुधवा असुर के फर्द बयान के आधार पर गुरदरी थाना में प्राथमिकी दर्ज हुई थी. अभियुक्त मनेस असुर पर पत्नी को बेरहमी से पीटकर मौत के घाट उतारने के आरोप में मामला दर्ज कराया गया था.

इसे भी पढ़ें-भारी पड़ रही पुलिसिया लापरवाही, दो हत्याकांड से हुई फजीहत

आरोपी ने स्वीकारा अपराध

प्राथमिकी दर्ज होने के महज 5 घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार मनेस असुर ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि वह बॉक्साइट ढलाई का काम करता है. शुक्रवार की शाम जब वो घर पहुंचा तो पत्नी को घर में ना पाकर उसे गुस्सा आ गया. जब पत्नी देर से आई तो आरोपी पति ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

देखें पूरी खबर

नशे की हालत में की मारपीट

गुमला के जोभीपाठ में शुक्रवार की रात को मनेस असुर ने अपनी ही पत्नी निरंतर देवी की नशे की हालत में मारपीट कर हत्या कर दी थी. इसके बाद आरोपी फरार हो गया.

5 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार

एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि कांड दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक गुमला के निर्देश पर टीम का गठन किया गया जिसमें एसआई संत कुमार मेहता, कृष्णा कुमार गुप्ता समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे. महज 5 घंटे के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details