झारखंड

jharkhand

गुमला पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

By

Published : Aug 23, 2022, 5:18 PM IST

Updated : Aug 23, 2022, 5:26 PM IST

gumla-police-arrested-brown-sugar-smugglers

गुमला पुलिस ने दो ब्राउन शुगर तस्करों को गिरफ्तार किया है. दोनों तस्करों ने पास से 1.81 ग्राम ब्राउन शुगर और इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद किया गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया है.

गुमलाःगुमला पुलिस ने मंगलवार को विंदेस होटल के पास से दो ब्राउन शुगर तस्करों (Brown Sugar Smugglers) को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों में अंशूल राज उर्फ सूडन और राजेंद्र कुमार साहू शामिल हैं. इन दोनों के पास से 1.81 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों तस्करों से पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ेंःगुमला पुलिस ने दो युवकों को ब्राउन शुगर के साथ किया गिरफ्तार, बेच रहा था ड्रग्स

पुलिस को ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री की गुप्त सूचना मिली. इस सूचना के आधार पर पुलिस की टीम रिहायशी इलाके में स्थिति विंदेस होटल के पास छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान दो युवकों को रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया. बता दें कि ड्रग्स के खिलाफ गुमला पुलिस की ओर से थाना स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत लगातार तस्कर गिरफ्तार किए जा रहे हैं.

देखें पूरी खबर

गुमला सदर एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि गिरफ्तार दोनों तस्करों के पास से ब्राउन शुगर के साथ साथ इलेक्ट्रॉनिक छोटा तराजू छोटा और अन्य सामान बरामद किया गया है. दोनों आरोपियों से पूछताछ की गई. इस पूछताछ में कई तस्करों और सप्लायरों के नाम का खुलासा हुआ है. उन्होंने कहा कि पुलिस टीम गठित कर ड्रग्स तस्करी से जुड़े लोगों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार दोनों तस्करों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया है.

बता दें कि सोमवार को भी गुमला पुलिस ने ड्रग्स कारोबार से जुड़े दो युवकों को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार दोनों युवकों के पास से 20-20 पुड़िया ब्राउन शुगर बरादम किए गए थे. पुलिस ने बताया कि खरका पुल के पास ड्रग्स खरीद बिक्री की सूचना मिली. इस सूचना के आधार पर छापेमारी की और दो युवकों को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया गया. दोनों तस्करों से पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया गया.

Last Updated :Aug 23, 2022, 5:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details