झारखंड

jharkhand

गुमला में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 5 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jun 21, 2023, 10:05 AM IST

गुमला के जमगई गांव में आपसी विवाद में दो पक्षों में खूनी झड़प हो गई. इसमें पांच से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दो को इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है. पुलिस पूरे इलाके में कैंप कर रही है.

clash between two groups in gumla
clash between two groups in gumla

गुमला:जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. घटना जमगई गांव में बीती रात की है. जहां एक ही समुदाय के दो गुटों के बीच हुए खूनी संघर्ष में 5 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इसमें से दो की गंभीर हालत देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया गया है. बाकि घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चैनपुर और सदर अस्पताल गुमला में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें:Sahibganj News: छेड़खानी का विरोध करने पर दो पक्षों में मारपीट, सात लोग घायल, एक की हालत गंभीर

जिन दो घायलों को रिम्स रेफर किया गया है, उनके नाम गुडडु खान उम्र लगभग 30 साल और नजबुला खान उम्र 35 साल है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल की तैनाती की गई है. बताया जा रहा है कि अभी भी स्थिति तनावपूर्ण है. घटना के पीछे वजह वर्चस्व की लड़ाई बताई जा रही है. ये भी बताया जा रहा है कि ठेकेदारी को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था. इसी में मारपीट हो गई और इस मारपीट ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. घटना के बाद लोगों में भय देखा जा रहा है.

पुलिस बल कर रहे इलाके में कैंप: घटनास्थल पर दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल कैंप कर रहे हैं, जहां अभी स्थिति नियंत्रण में है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और जांच के बाद कार्रवाई की बात कही जा रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी सहित प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ शिशिल कुमार सिंह ने घटनास्थल का दौरा किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए. घटना में दोनों पक्ष से लोगों के घायल होने की बात बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details