झारखंड

jharkhand

Godda News: सदर अस्पताल गोड्डा की खिड़की का ग्रिल काट कर कैदी फरार, पुलिस ने सुंदरपहाड़ी से दबोचा

By

Published : Jul 14, 2023, 4:49 PM IST

गोड्डा पुलिस फरार कैदी की तलाश में दिनभर परेशान रही. लगातार छापेमारी करने के बाद पुलिस ने फरार कैदी को सुंदरपहाड़ी से गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, एक कैदी सदर अस्पताल की खिड़की का ग्रिल काटकर फरार हो गया था.

http://10.10.50.75//jharkhand/13-July-2023/jh-god-01-kaidifrar-avo-jh10020_13072023232013_1307f_1689270613_589.jpg
Prisoner Absconded From Sadar Hospital Godda

गोड्डा:सदर अस्पताल में इलाजरत एक विचाराधीन कैदी शुक्रवार को सदर अस्पताल की खिड़की का ग्रिल काट कर फरार हो गया. इसके बाद पुलिस प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई और फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गई. गोड्डा पुलिस ने जिले के सभी थाने को अलर्ट कर दिया. जिसके बाद सुंदरपहाड़ी थाना क्षेत्र से फरार कैदी को गिरफ्तार किया गया. इसके बाद गोड्डा पुलिस ने राहत की सांस ली.

ये भी पढ़ें-ससुर ने दामाद का काटा गुप्तांग, गुस्से में दामाद ने ससुर का काट डाला गला

गुप्तांग काटे जाने के बाद आरोपी ने कर दी थी ससुर की हत्याः विदित हो कि एक माह पूर्व विनोद पहाड़िया नामक शख्स ने अपने ससुर देवा पहाड़िया को हत्या कर दी थी. विनोद पहाड़िया और उसके ससुर के बीच एक भोज समारोह में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. जिसमें ससुर ने धारदार हथियार से दामाद का गुप्तांग काट दिया था. इससे गुस्साए दामाद ने ससुर पर उसी हथियार से हमला कर दिया था. जिसमें ससुर की मौत हो गई थी.


रिम्स से कैदी को हाल ही में सदर अस्पताल गोड्डा किया गया था शिफ्टः वहीं ससुर की हत्या के आरोप में पुलिस ने दामाद को गिरफ्तार कर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था. जहां प्राथमिक इलाज के बाद विनोद पहाड़िया को रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया था. वहां से बिनोद पहाड़िया एक सप्ताह पहले ही पुनः गोड्डा सदर अस्पताल शिफ्ट किया गया था.

एसडीपीओ ने सदर अस्पताल का लिया था जायजाः जहां विनोद पहाड़िया अस्पताल की खड़की का ग्रिल काट कर शुक्रवार को फरार हो गया था. इसके बाद पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ आनंद मोहन सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया था और कैदी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गए थे. जिसमें पुलिस को सफलता मिल गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details