झारखंड

jharkhand

गोड्डा में कॉलेज के प्रिंसिपल की अपहरण के बाद हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 9, 2023, 7:27 AM IST

गोड्डा जिले के चर्चित नाम प्रिंसिपल डॉ नजीरुद्दीन की हत्या कर दी गई है. नकाबपोश अपराधियों ने उनका अपहरण किया था, जिसके बाद अब उनकी लाश मिली है. डॉ नजीरुद्दीन बसंतराय स्थित मौलाना अबुल कलाम आजाद कॉलेज के प्राचार्य थे. पुलिस जांच में जुट गई है.

Dr Naziruddin kidnapped in Godda
Dr Naziruddin kidnapped in Godda

गोड्डा: जिले में अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने बसंतराय स्थित मौलाना अबुल कलाम आजाद कॉलेज के प्राचार्य डॉ नजीरुद्दीन की अपहरण के बाद हत्या कर दी है. शुक्रवार की अहले सुबह उनका शव महगामा दियाजोरी के बीच पाया गया. डॉ नजीरुद्दीन का क्षेत्र में काफी नाम था. उनकी हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

यह भी पढ़ें:Sahibganj Crime News: भवेश अपहरण कांड में पुलिस को मिली एक और सफलता, मास्टरमाइंड को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, झारखंड बिहार की सीमा पर कोरियाना पुल के पास से उनका अपहरण किया गया था. हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने डॉ नजीरुद्दीन के वाहन चालक की कनपटी पर हथियार सटा दिया और उसके बाद डॉ नजीरुद्दीन का अपहरण किया था. इस घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ आनंद मोहन सिंह और इंस्पेक्टर घटना स्थल के लिए रवाना हो गए थे और जांच कर रहे हैं. पुलिस ने सभी सीमावर्ती चेक पोस्ट को सील कर दिया है और जांच में जुट गई है.

बिहार पुलिस को भी किया गया अलर्ट:गौरतलब हो कि जहां से अपहरण की बात सामने आई थी, वह क्षेत्र बिहार की सीमा से सटा है. बिहार का बांका और भागलपुर जिला इलाके की सीमा से लगता है. ऐसे में पड़ोसी राज्य के धोरैया और सनहोला थाना पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है और अपराधियों की तलाश की जा रही है.

डॉ नजीरुद्दीन एक जाना पहचाना नाम: बता दें कि प्राचार्य डॉ नजीरुद्दीन एक जाना पहचाना नाम थे. वे राजनीतिक रूप से भी सक्रिय थे और उनका क्षेत्र में अच्छा खासा रसूख भी था. ऐसे में उनकी मौत की खबर क्षेत्र में सनसनी की तरह फैल गयी है. नजीरुद्दीन झामुमो के नेता थे. वहीं उनके बड़े भाई रुस्तम डिग्री कॉलेज के प्राचार्य हैं और झामुमो केंद्रीय कमिटी के सदस्य भी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details