झारखंड

jharkhand

Godda Crime News: गोड्डा पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ की कार्रवाई, ब्राउन शुगर की पुड़िया के साथ तीन तस्करों को दबोचा

By

Published : Apr 12, 2023, 7:47 PM IST

Updated : Apr 12, 2023, 8:10 PM IST

गोड्डा में नशा माफियाओं के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है. इस क्रम में गोड्डा पुलिस को सफलता भी मिल रही है. वहीं शहर में फिर तीन नशे के सौदागर पकड़े गए हैं. आरोपियों के पास से कुछ ब्राउन शुगर की पुड़िया भी बरामद की गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/12-April-2023/jh-god-01-brownsugar-avo-jh10020_12042023181303_1204f_1681303383_994.jpg
Three Smugglers Arrested With Brown Sugar In Godda

गोड्डा: जिले में तीन नशे के सौदागरों को गोड्डा पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से ब्राउन शुगर की पुड़िया बरामद की है. दरअसल, गोड्डा नगर थाना की पुलिस ने एसपी के निर्देश पर क्षेत्र में साकेतपुरी मैदान के पास छापेमारी की और नशीला पदार्थ ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री कर रहे तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढे़ं-Godda News: 'अवैध वसूली के धंधे में हिस्सेदार बनो नहीं तो गोली मार देंगे', गोड्डा में मुखिया पति की दबंगई

सूचना मिलते ही एक्टिव हुए एसपीः जानकारी के अनुसार नशे के सौदागरों की सूचना सबसे पहले गोड्डा एसपी नाथू सिंह मीणा को मिली थी. जिसके बाद एसपी के निर्देश पर टीम गठित कर छापेमारी की गई. वहीं एसपी के निर्देश पर नगर थाना की पुलिस ने साकेतपुरी मैदान के पास छापेमारी कर तीन युवकों को मौके पर से दबोच लिया. गिरफ्तार आरोपियों में सोनू कुमार, आकाश भगत और रितेश कुमार शामिल हैं. जिसमें गिरफ्तार सोनू और आकाश का पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है. छापेमारी टीम में औषधि निरीक्षक रंजीत कुमार चौधरी के अलावा नगर थाना प्रभारी उपेंद्र महतो और पुलिस बल मौजूद थे.

गोड्डा पुलिस लगातार चला रही नशेड़ियों के खिलाफ अभियानःगौरतलब हो पिछले दिनों भी नशेड़ियों के विरुद्ध गोड्डा पुलिस ने छापेमारी कर उन्हें सलाखों के पीछे भेजा था, लेकिन नशे के सौदागर अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं. वहीं दिन प्रतिदिन गोड्डा के युवा नशे की गिरफ्त में लगातार फंसते जा रहे हैं. इन्हें मादक पदार्थ की आपूर्ति बिहार के गया से हो रही है. इस बात का खुलासा पहले भी हुआ है. जरूरत है इस पूरे नेक्सस पर नकेल कसने की. जिससे नशे के चंगुल से युवाओं को फंसने से बचाया जा सके. पुलिस लगातार इस पर काम कर रही है, लेकिन चंद गिरफ्तारी का कुछ असर नहीं पड़ेगा. बात तब बनेगी जब बड़े धंधेबाज गिरफ्त में आएंगे.

Last Updated :Apr 12, 2023, 8:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details