झारखंड

jharkhand

गोड्डा पुलिस ने तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार, पोड़ैयाहाट रेलवे स्टेशन पर दिनदहाड़े घटना को दिया था अंजाम

By

Published : Nov 16, 2022, 7:55 AM IST

Godda Police Arrested Lootera

गोड्डा के रेलवे स्टेशन पर हथियार के बल पर लूट करने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है (Godda Police Arrested Lootera). घटना पोड़ैयाहाट रेलवे स्टेशन (Podaihat Railway Station Of Godda) की है.

गोड्डा:जिले के पोड़ैयाहाट रेलवे स्टेशन पर अपराधियों ने हथियार के बल पर कुछ युवाओं से उनका डीएसएलआर कैमरा और मोबाइल छीन लिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इस अपराध में शामिल तीन अपराधियों को पकड़ लिया है (Godda Police Arrested Lootera).

यह भी पढ़ें:लोडेड ऑटोमेटिक पिस्टल के साथ अपराधी गिरफ्ताए, किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की मंशा

क्या है पूरा मामला: गोड्डा के पोड़ैयाहाट रेलवे स्टेशन (Podaihat Railway Station Of Godda) पर कुछ युवाओं द्वारा फोटो शूट किया जा रहा था. इसी समय कुछ अपराधी मौके पर पहुंच गए. अपराधियों ने युवाओं से डीएसएलआर कैमरा और मोबाइल हथियार के बल पर लूट लिया. इसकी जब सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने महज चौबीस घंटे के अंदर घटना में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं उनके पास से लूटा गया डीएसएलआर कैमरा और मोबाइल के साथ एक ऑटोमेटिक लोडेड पिस्टल भी बरामद किया गया है.

देखें वीडियो


घटना में शामिल अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में रोहित यादव, कुणाल यादव और पूरण यादव शामिल हैं. वहीं घटना मे शामिल कुछ और लोगों की पुलिस को अब भी तालाश है. सभी पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details