झारखंड

jharkhand

गोड्डा में नये उपायुक्त ने ग्रहण किया पदभार, कहा- जरूरत मंदों तक पहुंचेंगे सरकारी योजनाओं का लाभ

By

Published : Jul 12, 2022, 10:13 AM IST

deputy commissioner took charge in godda
गोड्डा में नये उपायुक्त ने ग्रहण किया पदभार ()

गोड्डा में नये उपायुक्त ने पदभार ग्रहण किया (DC Zeeshan Qamar took charge in godda) है. पदभार ग्रहण करने के बाद उपायुक्त जीशान कमर (DC Zeeshan Qamar) ने पदाधिकारियों के साथ बैठक की और संचालित योजनाओं की जानकारी ली.

गोड्डाः जिला के नये उपायुक्त जीशान कमर ने पदभार ग्रहण कर लिया है. उन्होंने निवर्तमान उपायुक्त भोर सिंह यादव से पदभार लिया है. पदभार ग्रहण करने के बाद उपायुक्त जीशान कमर ने सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक की. जिसमें उन्होंने जिला में चल रही तमाम योजनाओं से संबंधित जानकारी ली और उनकी प्रगति रिपोर्ट जानी. इसके साथ ही उपायुक्त ने एक एक कर उपस्थित अधिकारियों से परिचय प्राप्त किया.

यह भी पढ़ेंःगोड्डाः 50 वें DC बने भोर सिंह यादव, उपायुक्त के रुप में यह पहली पोस्टिंग


नए उपायुक्त ने कहा कि जिला के विकास योजनाओं को निर्धारित समय सीमा में पूरा कराना है ताकि योजनाओं का लाभ आम लोगों को मिल सके. उन्होंने कहा कि पारदर्शी एवं जवाबदेही के साथ जनता के कार्यों को पूरा करना ही प्रशासन की पहली प्राथमिकता होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की ओर से संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं को भी धरातल पर उतारा है, ताकि जरूरतमंद लोगों को योजना का लाभ मिले.

जिला उपायुक्त जीशान कमर ने कहा कि गोड्डा ने विकास मामले में पहले से कई कीर्तिमान स्थापित किए है. उन्होंने निवर्तमान उपायुक्त भोर सिंह यादव की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके कार्यों को आगे भी कायम रखेंगे. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के कुछ मरीज मिले हैं. कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह संवेदनशील है. इस मौके पर निवर्तमान उपायुक्त भोर सिंह यादव ने उन्हें आगामी काल के लिए शुभकामनाएं दी. साथ ही मौके पर उपस्थित दफ्तर के अधिकारियों और कर्मचारियों ने नए डीसी को बधाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details