झारखंड

jharkhand

गोड्डा: बच्चा चोर कह युवक को भीड़ ने पीट-पीटकर किया जख्मी, पुलिस ने बचाई जान

By

Published : Oct 14, 2019, 8:16 PM IST

गोड्डा के मेहरमा थाना के दिग्घी में ग्रामीणों ने एक युवक को बच्चा चोर कहकर पीट-पीटकर जख्मी कर दिया. इसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर युवक की जान बचाई. वहीं, पुलिस ने कहा कि ऐसी बड़ी वारदात गोड्डा में पहले भी हो चुकी है.

बच्चा चोर की अफवाह पर पीटा गया युवक

गोड्डा: जिले के मेहरमा थाना क्षेत्र के दिग्घी गांव में ग्रामीणों ने एक युवक को बच्चा चोर के आरोप में पीट-पीटकर जख्मी कर दिया. इस घटना की जानकारी मुखिया ने मेहरमा थाना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में लेकर उसकी जान बचाई.

देखें पूरी खबर


जानकारी के अनुसार युवक का नाम छोटू राम है जो अपना घर कभी झंझारपुर तो कभी अवान बताता है. इसके साथ ही घायल युवक ने बताया कि की वह मेला देखने आया था. फिलहाल युवक को मेहरमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक के सिर में चोटें आई है. वहीं, पुलिस युवक के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है. पुलिस का कहना है कि जो भी दोषी है और मारपीट में शामिल है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी देखें- पत्नी ने रची थी राशन डीलर की हत्या की साजिश! जल्द होगा मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

बता दें कि गोड्डा में पहले भी चोरी के आरोप में मारपीट की बड़ी वारदात हो चुकी है. एक घटना देवडाड थाना में हुई थी जिसमें दो लोगों को बैल चोर कह कर पीट-पीटकर मार दिया गया था. वहीं कुछ दिन पहले ही ऐसी ही एक वारदात मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में हुई थी जिसमें बच्चा चोर के आरोप में एक युवक को भीड़ ने पीट-पीटकर घायल कर दिया था. जिसके बाद पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया और बाद में लगभग पांच हजार की भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दर्जनों पुलिस कर्मी को घायल भी कर दिया था.

Intro:गोड्डा के मेहरमा थाना के दिग्घी में ग्रामीणों ने एक युवक को बच्चा चोर कह कर पिट कर जख्मी कर दिया।बाद में पुलिस ने मौके पर आकर युवक किं जान बचाई।।गोड्डा में पूर्व में भी हो चूकिं है ऐसी बड़ी वारदातBody:गोड्डा के मेहरमा थाना क्षेत्र के दिग्घी गांव में ग्रामीणों ने एक युवक चोर के आरोप ।के पिट पिट कर जख्मी कर दिया।घटना की जानकारी मुखिया द्वारा मेहरमा थाना पुलिस को दी गयी।इसके बाद मौके पर पहुच पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में लेकर उसकी जान बचाई।युवक अपना नाम छोटू राम आ7र पिता का नाम जगदीश राम बता रहा।अपना घर कभी झंझारपुर तो कब्जी अवन बताता है।घायल युवक ने बताया कि की वो मेला देखने आया था।उसके पास थैला है उसमें कचरा जैसा समान है।
फिलहाल युवक को मेहरमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।युवक के सर में चोट आई है।पुलिस युवक के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है।वही कहा कि जो भी दोषी व्यक्ति है और मार पीट में धमिल है उसके ब8रूढ़ करवाई की जाएगी।
विदित हो कि गोड्डा में पहले भी चोरी के आरोप में मार पीर की बड़ी वारदात हो चुकी है।एक घटना देवडाड में हुई थी जिसमे दो लोगो को बैल चोर कह कर पिट पिट कर मार दिया गया था।वही कुछ दिन पूर्व ही ऐसी ही एक वारदात मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में हुई थी जिसमे बच्चा चोर के आरोप में एक युवक को भीड़ पिट रही थी कि पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया।बाद में लगभग पांच हज़ार की भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दर्ज़नो पुलिस कर्मी को घायल कर दिया था।
Bt-घायल युवक
Bt-चिकित्सक
Bt-बी के त्रिपाठी-ए एस आई,मेहरमाConclusion:Na

ABOUT THE AUTHOR

...view details