झारखंड

jharkhand

अपराधी के घर मिला हथियार का जखीराः पिस्तौल और कारतूस बरामद, बिहार के मुंगेर से हुई थी आपूर्ति

By

Published : Aug 28, 2021, 10:54 PM IST

gun-and-bullets-recovered-from-criminal-house-in-godda

गोड्डा पुलिस को शनिवार को अहम कामयाबी मिली. पुलिसिया कार्रवाई में एक अपराधी को उसके घर से भारी मात्रा में हथियार मिला है. उसके घर से बंदूक और कारतूस बरामद किया गया है.

गोड्डाः जिला की नगर थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस को एक अपराधी के घर से बड़ी मात्रा में हथियार मिली है. इसके अलावा उसके यहां से चोरी की बाइक भी बरामद किया गया. हथियार के बारे में बताया जा रहा है कि ये तमाम हथियार बिहार के मुंगेर जिला से आपूर्ति हुई थी.

इसे भी पढ़ें- बड़ा खुलासा: खालिस्तानियों के हथियार तस्कर अमन साव गैंग को देते थे हथियार

गोड्डा जिला पुलिस ने एक शातिर अपराधी को शिकंजे में लिया, इस कार्रवाई में उसके घर से भारी मात्रा में हथियार और कारतूस के अलावा चोरी की बाइक भी बरामद किया है. गोड्डा शहर में लगातार बाइक चोरी की घटना के मद्देनजर पुलिस ने एक जाल बिछाया और फिर गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना क्षेत्र के सरोतिया गांव में गुलशन उर्फ अक्षय कुमार के घर छापा मारा. जिसमें अपराधी के घर से एक बंदूक, एक रिवाल्वर, देसी कट्टा और कई कारतूस के अलावा खुखरी, चाकू समेत कई बरामद किया गया. साथ ही एक बाइक भी बरामद की गई जो चोरी की बताई जा रही है.

देखें पूरी खबर

जानकारी के मुताबिक ये अपराधी बाइक चोरी के अलावा रंगदारी वसूलने, बालू कारोबारियों को डराने धमकाने के उद्देश्य से इतना सारा हथियार जमा किया था. जिससे वो इलाके में लोगों के बीच खौफ पैदाकर उनसे रंगदारी वसूल सके. गिरफ्तार अपराधी गुलशन ने अपने स्वीकारोक्ति में बताया कि ये सारे असलहे बिहार के मुंगेर से आए सप्लायर की ओर से मंगवाया था, इन हथियारों की डिलिवरी कहीं और देनी थी.

पिस्तौल और कारतूस बरामद

एसपी वाइएस रमेश के बताया कि इस गिरोह में कुछ लोग और भी होने की बात सामने आई है. अन्य लोगों की तलाश और गिरफ्तारी के लिए पुलिस काम कर रही है, जल्द ही इसमें शामिल गिरोह के लोगों को पकड़ा जाएगा. हथियारों की सप्लाई को लेकर एसपी ने कहा कि हथियार सप्लायर के तार कहां किस स्तर पर जुड़े हैं, इस दिशा में भी पुलिस काम कर रही है और जल्द ही इसका पता लगा लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details