झारखंड

jharkhand

गोड्डा में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

By

Published : Jun 2, 2022, 7:01 AM IST

गोड्डा में गैंग रेप और वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. थाना में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

godda news
गोड्डा की खबर

गोड्डा: जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने और उसका वीडियो सोशल मीडिया वायरल करने का मामला सामने आया है. थाने में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस रेप कांड के सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उस मोबाइल को भी जब्त कर लिया है, जिससे सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल किया गया था.

ये भी पढ़ें:- रांची के डॉक्टर पर यौन शोषण का आरोप, क्लीनिक में काम करने वाली महिला ने दर्ज कराई एफआईआर

मां ने दर्ज कराई थी एफआईआर: नाबालिग पीड़िता की मां की शिकायत पर राजाभीटा थाने में सात आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी. इसके उपरांत एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपी युवकों की गिरफ्तारी हेतु अभियान चलाया गया. जिसमें सात लड़के पकड़े गए. सभी आरोपी रुबेन मालतो ,आशीष मालतो,सुकुमार मालतो,बिपिन मालतो,समीर मालतो ने पुलिस के सामने अपनी गुनाह को कबूल किया है.

पीड़िता का मेडिकल जांच: एसडीपीओ आनंद मोहन सिंह के मुताबिक घटना के बाद पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए स्थानीय सदर अस्पताल भेजा गया. पुलिस के अनुसार पकड़े गए सभी आरोपी जिले के सुंदरपहाड़ी थाना के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details