झारखंड

jharkhand

गोड्डा में ट्रेन से कटकर प्रेमी प्रेमिका ने दी जान, घटनास्थल से मिला सुसाइड नोट

By

Published : Oct 17, 2022, 10:36 PM IST

गोड्डा में प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या (committed suicide by cutting train in Godda) की है. घटना की सूचना मिलने के बाद रेल पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को शव के पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है.

couple committed suicide
गोड्डा में ट्रेन से कटकर प्रमी प्रेमिका ने दी जान

गोड्डाः कठोन रेलवे ब्रिज के पास प्रेमी प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर जान (committed suicide by cutting train in Godda) दे दी है. प्रेमी की पहचान गुरुदेव यादव और प्रेमिका की पहचान कोमल कुमारी के रूप में हुई है. दोनों मोतिया ओपी क्षेत्र के समरूआ के रहने वाले थे. घटना की सूचना मिलने के बाद रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से शव के साथ सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ेंःप्रेमी युगल ने की खुदकुशी, ट्रेन से कटकर दी जान

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक पर सवार होकर युवक युवती रेलवे लाइन के किनारे पहुंचे और दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान गोड्डा-रांची इंटरसिटी आती दिखी तो दोनों एक साथ रेलवे लाइन पर लेट गए. उन्होंने कहा कि आसपास खड़े लोग जब तक कुछ समझते, तब तक दोनों ट्रेन से कट चुके थे और दोनों की मौत हो चुकी थी. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. युवक के हाथ में सुसाइड नोट भी मिला है जिसे पुलिस जब्त कर जांच कर रही है.

घटना की सूचना मिलने के बाद रेल पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को युवक के पॉकेट से एक पहचान पत्र मिला है, जो अडानी पावर प्लांट से निर्गत है. इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक अडानी पावर प्लांट में कार्यरत था. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रेल पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट मिला है. इसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है. इस घटना के जो भी आरोपी होगा, उसपर शीघ्र कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details