झारखंड

jharkhand

राज्य खाद्य आपूर्ति आयोग के अध्यक्ष ने दिया अल्टीमेटम, कहा- काम में सुधार नहीं लाने पर होगी कड़ी कार्रवाई

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 6, 2023, 11:08 AM IST

Updated : Dec 6, 2023, 11:59 AM IST

Chairman of State Food Supply Commission. झारखंड राज्य खाद्य आपूर्ति आयोग के अध्यक्ष हिमांशु शेखर चौधरी ने बैठक की. जिसमें गोड्डा जिले के सभी विभागीय पदाधिकारी शामिल हुए. इस मौके पर उन्होंने काम में सुधार लाने के कड़े निर्देश दिए.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोड्डाः झारखंड राज्य खाद्य आपूर्ति आयोग के अध्यक्ष हिमांशु शेखर चौधरी गोड्डा दौरे पर पहुंचे. इस मौके पर विभागीय अधिकारियों से उन्होंने कहा कि महीने भर में राशन आपूर्ति सुधारें नहीं तो कार्रवाई की जाएगी.

बेहतर काम करने वाले मुखिया होंगे सम्मानितः झारखंड राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष हिमांशु शेखर चौधरी ने कहा कि जनवरी में सीएम हेमंत सोरेन और फरवरी में वो खुद जनसुनवाई करेंगे. सभी जिले से तीन मुखिया को जो राशन आपूर्ति के क्षेत्र में बेहतर काम करेंगे उन्हें सम्मानित किया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने गोड्डा जिला अपूर्ति विभाग को एक महीने का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि हालात सुधारें नहीं तो कड़ी कार्रवाई होगी.

विभागीय पदाधिकारियों के साथ बैठकः गोड्डा पहुंचे राज्य खाद्य आपूर्ति आयोग के चैयरमैन हिमांशु शेखर चौधरी ने गोड्डा जिला के आपूर्ति विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. गौरलतब है कि गोड्डा में पिछले दिनों जनवितरण प्रणाली दुकानदारों के विरुद्ध बड़े पैमाने पर गड़बड़ी मिली थी. सिर्फ एक प्रखंड पोड़ैयाहाट में दर्जन भर डीलर के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है. जिसमें सैकड़ों क्विंटल चावल की गड़बड़ी का मामला सामने आया था.

अधिकारियों को लगी फटकारःइधर हिमांशु शेखर चौधरी ने गोड्डा जिला आपूर्ति विभाग के पदाधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि महीने भर में हालात नहीं सुधरे तो कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि ठीक एक महीने बाद वे रेंडमली किसी पंचायत में जाकर आपूर्ति का जायजा लेंगे और अगर कोई गड़बड़ी मिली तो सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खुद इन बातों पर नजर रख रहे हैं. ऐसे में आपूर्ति की गड़बड़ी कहीं से भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

Last Updated : Dec 6, 2023, 11:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details