झारखंड

jharkhand

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, परिवार में मातम

By

Published : Nov 24, 2020, 7:10 AM IST

गिरिडीह जिला में जमुआ के चतरो-चकाई मेन रोड पर देवरी थाना क्षेत्र के पथराटांड़ के पास सड़क दुर्घटना हुई. इसमें चतरो के टिल्हेटोल गांव निवासी युवक दिनेश पंडित की मौत हो गई.

youth killed in road accident in giridih
मातम में परिवार

जमुआ,गिरिडीहः जिला में जमुआ के चतरो-चकाई मुख्य मार्ग पर देवरी थाना क्षेत्र के पथराटांड़ (घाघरा मोड़) के पास हुए सड़क दुर्घटना में चतरो के टिल्हेटोल गांव निवासी युवक दिनेश पंडित (30 वर्ष) की मौत हो गयी.इस घटना में दिनेश पंडित की पत्नी रिंकी देवी और 4 साल का पुत्र शिवम कुमार भी घायल हो गया.

दिनेश पंडित पत्नी रिंकी देवी और पुत्र शिवम को साथ लेकर स्कूटी से चकाई थाना क्षेत्र के नैवाडीह स्थित साढ़ू के घर गया था. जहां से वो रात में वापस अपने घर लौट रहा था. घर लौटने के क्रम में रात साढ़े दस बजे पथराटांड़ घाघरा मोड़ के पास एक वाहन स्कूटी को टक्कर मारते हुए निकल गया. इस घटना में दिनेश पंडित, रिंकी देवी और शिवम घायल हो गए. दिनेश पंडित के सिर पर चोट लगने से वह बेहोश हो गया. बेहोशी हालत में परिजनों ने उपचार के लिए जमुआ स्थित अस्पताल लाया, जहां पर दिनेश की नाजुक स्थिति को देखते हुए गिरिडीह रेफर कर दिया गया. गिरिडीह ले जाने के क्रम में रास्ते में ही दिनेश की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें- ब्रह्मडीहा कोल ब्लॉक की सुरक्षा में कार्यरत निजी गार्डों ने की बैठक, ठेका लेनेवाली कंपनी से रोजगार की मांग

एक और मौत हुई थी

रविवार को भी खरगडीहा खिजुरी मुख्य मार्ग पर देवरी थाना क्षेत्र के बैरिया गांव के पास सड़क दुर्घटना में एक और व्यक्ति की मौत हो गई थी. मृतक मनोज सिंह (45 वर्ष) बैरिया टिकैत टोला का निवासी था, दो दिनों में दो की मौत से मातम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details